देहरादून के रानीपोखरी में एक व्यक्ति ने मार डाले परिवार के पांच लोग, मृतकों में मां, पत्नी और तीन बेटियां

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। देहरादून जिले के रानी पोखरी थाना क्षेत्र के नागाघेर गांव में आज सुबह एक पिता ने अपने तीन बेटियों बीवी और मां की धारदार हथियार से हत्या कर दी। हत्या के बाद पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
फिलहाल पुलिस अधिकारी मौके पर हैं और मामले की छानबीन की जा रही है ।घटनास्थल पर लोगों का जमावड़ा लगा है
मिल रही जानकारी के अनुसार रानीपोखरी ग्राम पंचायत के नागा गैर गांव में आज सुबह एक किराए घर से महेश तिवारी के बच्चों के चीखने चिल्लाने की आवाज आवाज सुनने के बाद ग्रामीण मौके पर आए तो देखा कि घर के अंदर खून बिखरा पड़ा है ।
अलग-अलग कमरों में बुजुर्ग महिला उनकी बहू और तीन बच्चियों की लाशें पड़ी हुई थी कमरे बुरी तरह भरे पड़े थे। ग्रामीणों ने तुरंत रानीपोखरी पुलिस थाने में फोन किया और पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया।
घर में अलग-अलग पड़े शवों का पंचनामा किया जा रहा है ।फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है की इस नरसंहार के पीछे की वजह क्या है।
आरोपित ने अपनी मां, पत्‍नी और तीन बच्‍चों को गला काटकर मौत के घाट उतार दिया है। घटना के बाद से डोईवाला में हड़कंप मच गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
एसएसपी दलीप सिंह कुंवर और एसपी देहात कमलेश उपाध्याय मौके पर पहुंचीं। आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है। पूजा पाठ करने के बाद आरोपित ने परिवार के एक-एक सदस्य को मौत के घाट उतारा।
आरोपित महेश कुमार उम्र 47 वर्ष पुत्र दिनेश कुमार निवासी इलाहाबाद रोड थाना अतरहा जिला बांदा उत्तर प्रदेश रानीपोखरी देहरादून के नागघेर में रहता है। यहां उसने काफी समय पहले अपना मकान बना लिया था।
वह पंडिताई का काम करता है। उसकी मां दिमागी तौर पर अस्वस्थ थी वहीं एक बेटी दिव्यांग थी। बताया जा रहा उसका एक भाई ऋषिकेश में रहता है।रानीपोखरी थाना के एसओ शिशुपाल राणा ने बताया ने आरोपित ने परिवार के सदस्यों को क्यों मारा इसकी अभी जानकारी नहीं मिल पाई है, ना ही वह कुछ बता रहा है। उसके स्वजनों को बुलाया जा रहा है।
मृतकों में बीतन देवी उम्र 75 वर्ष माता,नीतू देवी उम्र 36 वर्ष पत्नी,अपर्णा उम्र 13 वर्ष पुत्री स्वर्णा उर्फ गुल्लो उम्र 11 वर्ष पुत्री,अन्नपूर्णा उम्र 9 वर्ष पुत्री शामिल हैं।

Ad
Ad