पेपर लीक प्रकरण: एसटीएफ ने रिमांड पर लिया यूपी का जेई ललित राज शर्मा, घर पर अवैध नकदी व साक्ष्य बरामद

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। एसटीएफ द्वारा पुलिस रिमांड पर लिए गए अभियुक्त ललित राज शर्मा के घर से महत्वपूर्ण साक्ष्य एवं अवैध धन राशि बरामद हुई है।
एसटीएफ के एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि Uksssc भर्ती परीक्षा से संबंधित मुकदमें में विवेचना के दौरान एसटीएफ द्वारा अभियुक्त ललित राज शर्मा को कस्टडी रिमांड पर लिया गया था
पीसीआर पर लेकर आज एसटीएफ टीम अभियुक्त ललित राज शर्मा के घर धामपुर में हाउस सर्च की गई जहां पर अभियुक्त की निशानदेही पर घर से अवैध नकदी / महत्वपूर्ण साक्ष्य बरामद हुए हैं।
एसटीएफ द्वारा कस्टडी रिमांड पर अभियुक्त ललित राज शर्मा से गहनता से पूछताछ की गई एवं साक्ष्य संकलन की कार्रवाई की गई जिसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।
पेपर लीक मामले में जेई ललित राज शर्मा से एसटीएफ को बहुत से राज उजागर होने की उम्मीद है। बता दें कि केंद्रपाल और हाकम सिंह रावत ने धामपुर में एक बार नहीं बल्कि कई बार नकल कराई है। इस सेंटर पर स्नातक स्तरीय परीक्षा में भी लगभग 100 अभ्यर्थियों को नकल कराई गई थी। ऐसे में इस नकल सेंटर के सहारे ही एसटीएफ आगे बढ़ रही है। यह सेंटर ललित राज शर्मा का घर है।
उसने भी यूपी के दर्जनों अभ्यर्थियों को यहां नकल कराई थी। यही नहीं, अपनी गाड़ियों से उन्हें परीक्षा केंद्रों तक भी लेकर गया था। बताया जा रहा है कि उसकी पत्नी यहां एक निगम में इंजीनियर है। वह भी वर्ष 2015 में भर्ती हुई थी।
एसटीएफ के एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि उससे बहुत पूछताछ होनी है। इससे अन्य परीक्षाओं के बारे में जानकारी मिल सकती है। बता दें कि ललित को एसटीएफ ने 20 दिन पहले गिरफ्तार किया था।

Ad
Ad