स्विफ्ट कार खाई में गिरी, भारतीय स्टेट बैंक के असिस्टेंट मैनेजर की दर्दनाक मौत

ख़बर शेयर करें -

देवप्रयाग। देवप्रयाग क्षेत्रान्तर्गत बछेलीखाल में एक कार खाई में गिर गई। इस हादसे में कार सवार भारतीय स्टेट बैंक के असिस्टेंट मैनेजर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। एसडीआरएफ की टीम ने वाहन सवार का शव बरामद कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक आज 13 दिसम्बर को थाना देवप्रयाग द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया कि बछेलीखाल के पास एक वाहन खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है जिसमें राहत एवं बचाव कार्य हेतु टीम की आवश्यकता है। इस सूचना पर पोस्ट ब्यासी से एसडीआरएफ टीम हेड कांस्टेबल प्रेम बिष्ट के नेतृत्व में मय रेस्क्यू उपकरणों के घटनास्थल के लिए रवाना हुई।
एसडीआरएफ टीम द्वारा मौके पर पहुँचकर देखा गया कि एक स्विफ्ट कार यूईए 07 एएन 5419 अनियंत्रित होने से लगभग 150 मीटर नीचे खाई में गिरी हुई थी। वाहन में एक व्यक्ति सवार था जो देवप्रयाग से देहरादून आ रहा था।
एसडीआरएफ टीम द्वारा कड़ी मशक्कत करते हुए गहरी खाई में उतरकर दुर्घटनाग्रस्त वाहन तक अपनी पहुँच बनाई। वाहन सवार व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हो गयी थी। टीम द्वारा मृतक व्यक्ति का शव वाहन से निकालकर रोप व बॉडी बैग के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर सिविल पुलिस के सुपर्द किया गया।
मृतक की शिनाख्त शरद कुमार शर्मा पुत्र स्व0 शिव चरण शर्मा (असिस्टेंट बैंक मैनेजर एसबीआई), निवासी बंजारावाला, देहरादून।म के रूप में हुई है।

Ad
Ad