एसटीएफ की घेराबंदी देख जंगल में भागे एक युवती समेत तीन लोग, हरियाणा नंबर की कार बरामद

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार। एसटीएफ के घेराबंदी करने पर हरियाणा नंबर की कार में सवार एक युवती समेत तीन लोग जंगल में फरार हो गये। कार से एक बैग बरामद होने की बात सामने आ रही है। कार की डिग्गी पुलिस से नहीं खुल पाई।
गंगनहर पुलिस ने कार को कब्जे में लिया है। टीम ने आरोपितों की तलाश में घंटों तक जंगल में कांबिग की। सोमवार की शाम एसटीएफ देहरादून की टीम को एक सूचना मिली थी। जिसके आधार पर एसटीएफ की टीम छुटमलपुर से हरियाणा नंबर की कार के पीछे लगी थी। इस कार में एक युवती और दो युवक सवार थे। एसटीएफ के पीछा करने पर कार सवार लोगों ने बचने के लिए वाहन को तेज रफ्तार से दौड़ा रखा था। कार भगवानपुर से दिल्ली हाईवे होती हुई पाडली गुर्जर गांव के पास पहुंच गई। इसी बीच एसटीएफ ने सालियर गांव के पास पहुंचने पर गंगनहर कोतवाली पुलिस को अलर्ट कर दिया था।
गंगनहर कोवताली पुलिस भी इनके पीछे लग गई थी। पाडली गुर्जर गांव के पास एक खाली प्लॉट में कुछ बच्चे खेल रहे थे। कार सवार युवती और दोनों युवक वाहन से उतर गये। बताया गया है कि कार में रखे एक बैेग को उठाने लगे। इसी बीच एसटीएफ और गंगनहर कोतवाली पुलिस की टीम इनके नजदीक पहुंची। उन्हें आता देख आरोपित बैग को कार में छोड़कर जंगल में फरार हो गए। गंगनहर कोतवाली पुलिस की टीम ने कार सवारों की तलाश में घंटों तक कांबिग की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल पाया। पुलिस ने कार की डिग्गी खोलने का प्रयास किया, लेकिन डिग्गी नहीं खुल पाई।
काफी देर बाद इनकी लोकेशन कलियर-हरिद्वार मार्ग की होने की मिली है। जिसके बाद पुलिस की टीम इनकी कलियर-हरिद्वार मार्ग पर तलाश करने में लगी है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक एश्वर्य पाल ने बताया कि एसटीएफ की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। लेकिन जब तक कार सवार जंगल में फरार हो गए थे। काफी तलाश के बावजूद कुछ पता नहीं चल पाया। कार पुलिस ने कब्जे में ली है।

Ad
Ad