होली से पहले पकड़ा शराब का जखीरा, पुलिस ने ईको वैन से बरामद की 480 बोतल शराब

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। कालाढूंगी थाना क्षेत्र के बैलपड़ाव चौकी पुलिस ने हरियाणा की एक ईको वैन कार चंडीगढ से लाई जा रही अंग्रेजी शराब की 480 बोतलों के साथ वैन चालक को गिरफ्तार किया है। बरामद शराह की कीमत लाखों रुपये आंकी जा रही है। मामला देर रात को होने के कारण अभी पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ में व्यस्त है। बताया जा रहा है कि शराब होली में बेचने के लिए लाई जा रही थी।
मिली जानकारीके अनुसार बैल पड़ाव चौकी प्रभारी वीरेंद्र सिंह बिष्ट,हेड कांस्टेबल नसीम अहमद और कांस्टेबल संजय कुमार के साथ पुलिस चौकी के बाहर ही मुख्य मार्ग पर आने जाने वाले वाहनों की जांच पड़ताल कर रहे थे। इस बीच पुलिस के जवानों ने रामनगर की तरफ से आ रही सफेद रंग की इको वैन संख्या एचआर 12 एई 6671 को रोकने का इशारा किया तो वाहन चालक द्वारा गति कम करने की बजाय बढा दी।
इस पर पुलिसकर्मियों ने तत्परता दिखाते हुए बैरियर लगाकर वाहन का रास्ता रोक लिया। अपने आप के घिरा देख वाहन चालक दरवाजा खोल कर भागने का प्रयास करने लगा लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया। पूछताछ में वाहन चालक ने अपना नाम गोविंद बताया। उसके अनुसार वह सोनीपत हरियाणा का रहने वाला है।
उसकी तलाशी लेने पर पुलिस को उसके पास तो कोई संदिगध वस्तु नहीं मिली लेकिन बाद में वैन की जांच करने पर पुलिस की आखें खुली रह गई। चालक सीट के पीछे कंबल को हटाने पर पुलिस को वहां से अंग्रेजी शराब की बोतलों का जखीरा बरामद हुआ।
गिनने पर 999 Power Stad Five Whisky की 432 बोतलें व Supre Jublee Spacial Whisky की 48 बोतलें बरामद हुई। यह चंडीगढ़ के ब्रांड हैं। पूछताछ में वाहन चालक गोविंद ने बताया कि वह इस शराब को चंडीगढ़ से यहां बेचने के लिए जा रहा था।

Ad
Ad