आईजी के निर्देशों पर अमल शुरु: अतिक्रमण हटाने को सड़कों पर उतरी पुलिस व नगर निगम की टीम

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। कुमाऊं के पुलिस महानिरीक्षक डॉ नीलेश आनंद भरणे के हल्द्वानी की सड़कों को अतिक्रमण से मुक्त करने के निर्देशों के बाद पुलिस टीम नगर निगम कर्मियों के साथ सड़क पर निकल पड़ी। आईजी ने स्पष्ट किया कि सड़कों पर किसी तरीके का अतिक्रमण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
आज आईजी डॉ भरणे ने इस संबंध में अफसरों की बैठक ली। बैठक में पुलिस अधीक्षक नगर हरवंश सिंह, पुलिस अधीक्षक यातायात डॉ जगदीश चंद्र, क्षेत्राधिकारी भूपेंद्र सिंह धोनी, यातायात निरीक्षक राकेश मेहरा, एवं कोतवाली प्रभारी हरेंद्र चौधरी मंगल पड़ाव चौकी इंचार्ज भोटिया पड़ाव चौकी इंचार्ज मौजूद थे। आईजी ने कहा कि बाजारों में भीड़भाड़ वाले स्थानों पर अतिक्रमण है। जिसके वहज से यातायात प्रभावत हो रहा है। उन स्थानों पर नगर निगम एवं जिला प्रशासन के साथ मिलकर संयुक्त कार्रवाई करें।
इसी क्रम में प्रथम दिन की कार्यवाही आज शुरू हो गई। पुलिस टीम ने सुबह 10:00 से 11:00 तक रोडवेज स्टेशन से लेकर मंगल पड़ाव तक अतिक्रमण हटाया। शाम को 17:00 से 19:00 बजे तक रोडवेज से डिग्री कॉलेज तक अतिक्रमण हटाने पर कार्रवाई की गई इस दौरान तीन के विरुद्ध 81 पुलिस एक्ट में चालान कर 750 तथा एक के विरुद्ध 83 पुलिस एक्ट में चालान कर न्यायालय प्रेषित किया गया। यातायात बाधित करने वालों के विरुद्ध 30 लोगों का चस्पा चालान किया गया।

Ad
Ad