बस हादसा अपडेट: बस के नीचे दबे कंडक्टर व एक बच्ची की मौत, चार घायल एम्स भेजे

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार। उत्तराखंड प्रदेश के रुपडिया से हरिद्वार आ रही उत्तराखंड रोडवेज की बस हरिद्वार के चंडी चौक से आगे दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इस हादसे में कंडक्टर बस के नीचे दब गया। एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंच कर बस को काटकर कंडक्टर को बाहर निकाला और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान कंडक्टर व एक बच्ची की मौत हो गई। चार घायलों को एम्स भेजा गया है।
पुलिस के मुताबिक आज प्रातःसिटी कंट्रोल रूम, हरिद्वार द्वारा एसडीआरएफ को सूचना दी गयी कि चंडी चौक से लगभग 200 मीटर आगे नजीबाबाद की ओर एक रोडवेज बस अनियंत्रित होने से मुख्य मार्ग से पलटकर लगभग 20 मीटर नीचे गिर कर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है।
इस सूचना पर पोस्ट ढालवाला से एएसआई महावीर सिंह के नेतृत्व में एसडीआरएफ टीम तत्काल मौके के लिए रवाना हुई। बस (यूके 07 पीए 2570) उत्तराखंड रोड़वेज की थी। जिसमे लगभग 20 से 25 यात्री सवार थे जोकि रूपड़िया से हरिद्वार की ओर आ रही थी। सभी सामान्य घायल यात्रियों को स्थानीय पुलिस तथा एसडीआरएफ द्वारा बाहर निकाल दिया गया, जबकि बस का परिचालक (बस कन्डक्टर) बस के नीचे ही दबा हुआ था। एसडीआरएफ टीम द्वारा फायर सर्विस व स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर कड़ी मशक्कत करते हुए कटिंग उपकरणों की सहायता से बस को काटकर दबे हुए व्यक्ति को बाहर निकाला व एम्बुलेंस के माध्यम से अस्पताल भिजवाया। जहां कंडक्टर व घायल बच्ची की मौत हो गई।

Ad
Ad