कांग्रेस में शामिल हुए राहुल जोशी, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य व विधायक सुमित हृदयेश ने दिलाई सदस्यता

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। भाजपा के पूर्व मीडिया प्रभारी, उत्तराखंड क्रांति दल के भीमताल विधानसभा के प्रत्याशी रहे एडवोकेट राहुल जोशी ने आज उत्तराखंड के पूर्व कैबिनेट मंत्री नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य एवं हल्द्वानी के विधायक सुमित हृदयेश की उपस्थिति में कांग्रेस पार्टी का दामन थामा। कांग्रेस के वरिष्ठ एवं शीर्ष सभी नेता कार्यक्रम में उपास्थित रहे।
कार्यक्रम में मुख्य रुप से नैनीताल के पूर्व विधायक संजीव आर्य, भीमताल के पूर्व विधायक दान सिंह भंडारी, भीमताल नगर पालिका के अध्यक्ष दीपू चनौतिया भीमताल नगर अध्यक्ष डी के डालाकोटी, पीसीसी सदस्य केदार पलड़िया, राकेश बृजवासी, सौरभ रौतेला,केडी रुवाली, सौरभ भट्ट, कमल बृजवासी, सतीश टम्टा, कुमुद बृजवासी, कुंदन नयाल आदि उपास्थित रहे।


राहुल जोशी ने कहा कि भाजपा से पूर्व में कॉंग्रेस पार्टी में शामिल सौरभ भट्ट की प्रेरणा और भाजपा की दमनकारी नीतियों से आहत होकर आज उन्होंने कॉंग्रेस ज्वाइन की। उन्होंने कहा कि देश को स्थापित करने वाली केवल कॉंग्रेस थी और उसे कट्टरता के इतर विकास से जोड़ने वाली भी कॉंग्रेस ही है। देश में शांति साद्भाव के साथ विकास करने वाली सोच और नीति केवल कॉंग्रेस पार्टी की है। भाजपा ने सबसे ज़्यादा हिंदुओं को ही ठगने का काम किया है। उत्तराखंड में भ्रष्टाचार चरम पर है बदहाली सड़कों पर ऐसे में जनता अब निर्णायक साबित होगी।

Ad
Ad