लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा पूरी तरह तैयार: महेंद्र भट्ट

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने कहा है कि चुनाव को लेकर उत्तराखंड भाजपा पूरी तरह से तैयार है। लगातार संगठन, पार्टी के हर वर्गों के साथ बैठक करने में जुटा हुआ है। उन्होंने कहा संगठन और हमारे कार्यकर्ताओं में जोश है। कार्यकर्ता हमारे पार्टी की रीढ़ है।

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा जिले के सभी जिला अध्यक्षों, प्रभारी और अन्य पदाधिकारी के साथ वह बातचीत कर रहे हैं, सभी जिलाध्यक्षों व जिला प्रभारियों कि आने वाले समय में पार्टी के कार्यक्रमों को किस तरीके से किया जाय, इसको लेकर बैठकों का दौर जारी है। हम संगठन और कार्यकर्ताओ से पार्टी आगामी चुनावों को और मजबूती से लड़ें इसके लिए समीक्षा कर रहे है।

प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने कहा 2024 लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी हर वर्गों के बीच जा रही है, उन्होंने कहा आम लोगों को राज्य और केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया जा रहा है। उसका किस तरह से लाभ आम जन तक पहुंचे, इसको लेकर भी पार्टी कम कर रही है।
श्री भट्ट ने कहा कि हमारा लक्ष्य है कमल का फूल और हम सभी लोगों का दायित्व है पार्टी को सर्वोपरि मानते हुए कार्यकर्ताओं को जो दायित्व दिये गये है उनका अच्छे से निर्वहन करें। हम जनता के हितों में रहने वो समाज के लिए सदैव मजबूती से उसके लिए आगे आयें ।
उन्होंने कहा मोदी सरकार व धामी सरकार ने बहुत अच्छे उत्तराखंड के लिए फैसले लिए हैं जिससे उत्तराखंड प्रगति के मार्ग पर आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा आज भारत एक शक्तिशाली राष्ट्र बना है। जल स्थल अंबर और अंतरिक्ष में भी हमने अपनी मिसाल कायम की है।


उन्होंने बताया कि विकसित भारत संकल्प यात्रा से जनता का लाभ है। यह यात्रा महिलाओं को सक्षम बनाने में और विकास कार्यों को आगे बढ़ाने में अभूतपूर्व भूमिका निभाएंगी। आज भारतीय सड़क नेटवर्क विश्व में बहुत आगे बढ़ा है। भारत आज आत्मनिर्भर है। लाखों रोजगार सृजित हो रहे हैं। उत्तराखंड में प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा प्रताप प्राथमिकता से वेदर रोड ऋषिकेश कर्णप्रयाग रेल लाइन, चंपावत पिथौरागढ़ से चमोली उत्तरकाशी तक सीमा सड़कों का जाल तेजी से हो रहा है उन्होंने कहा कि दुनिया ने देखा 41 श्रमिकों को सुरक्षित बाहर निकलने में मोदी जी ने कोई कसर नहीं छोड़ी। पर्यटन और अध्यात्म के क्षेत्र में उत्तराखंड लगातार आगे बढ़ रहा है।
प्रेस वार्ता में भाजपा जिला अध्यक्ष प्रताप बिष्ट ,प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह बिष्ट, प्रदेश प्रवक्ता हेमंत द्विवेदी, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी चंदन बिष्ट, जिला महामंत्री नवीन भट्ट, जिला मीडिया प्रभारी भुवन भट्ट आदि लोग मौजूद रहे।

Ad
Ad