सड़क हादसा: हो गई मृतकों की शिनाख्त, दो सगे भाईयों समेत चारों मृतक एक ही गांव के

ख़बर शेयर करें -

बागेश्वर। बालीघाट धरमघर मोटर मार्ग पर एक कार नदी में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई. वहीं, पुलिस की टीम ने शव को नदी से बाहर निकाल लिया है. बताया जा रहा है कि यह हादसा सुबह के समय हुआ है।
जानकारी के मुताबिक, बागेश्वर के बालीघाट धरमघर मोटर मार्ग पर तुपेड के पास दिल्ली नंबर की अल्टो कार करीब 300 मीटर खाई में जा गिरी. जो सीधे नदी में गिरी है. सुबह के समय स्थानीय लोगों को कार नदी में गिरी दिखी. जिसके बाद उन्होंने तत्काल आनन-फानन में कार हादसे की सूचना पुलिस को दी। सभी मृतक एक ही गांव के हैं। इनमें दो सगे भाई भी शामिल हैं।
उधर, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर सर्विस की टीम तत्काल घटनास्थल पहुंची. जहां टीम खाई में उतरकर नदी तक पहुंची. जहां चार शव पड़े मिले. जिसके बाद शवों को खाई से रेस्क्यू कर सड़क तक पहुंचाया. जहां से शवों को पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए अस्पताल भेज दिया है।
मृतकों में तीन युवक एक ही गांव के थे। बताया जा रहा है कि युवक गांव में पूजा के लिए बागेश्वर के सरयू नदी से गंगाजल लेने आ रहे थे। बताया जा रहा है कि गांव में नवरात्र के अवसर पर पूजा का आयोजन किया गया था। पूजा के लिए गंगाजल लेने के लिए यह युवक रविवार तड़के बागेश्वर आ रहे थे। मृतकों की शिनाख्त कमल प्रसाद (26) पुत्र लक्ष्मण राम निवासी वडयूड़ा रीमा, नीरज कुमार (25) पुत्र हरीश राम निवासी जुनायाल दोफाड़, दीपक आर्या (22) पुत्र हरीश राम निवासी जुनायल दोफाड़, कैलाश राम (,24) पुत्र देव राम निवासी जुनायल दोफाड़ के रूप में हुई है।

Ad