लाखों की चोरी का नहीं हुआ खुलासा, नाराज लोगों ने प्रदर्शन कर पुलिस चौकी पर चूडियां टांगी

ख़बर शेयर करें -

काशीपुर। करीब दस दिन पूर्व अपना घर सोसाइटी में असिस्टेंट प्रोफेसर के घर हुई लाखों की चोरी का खुलासा नहीं हो सका है। खुलासे की मांग को लेकर आज अपना घर सोसाइटी के दर्जनों लोगों ने कुण्डेश्वरी पुलिस चौकी का घेराव कर चोरी के शीघ्र खुलासे की मांग की।
बताते चलें कि सोसाइटी के बी-72 पार्क-7 में रहने वाले बृजेश सिंह पिथौरागढ़ डिग्री कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। 9 जून को गर्मी की छुट्टियों में उनका परिवार पिथौरागढ़ गया था। 27 जून शाम परिवार पहुंचा तो देखा कि मकान के ताले टूटे थे और सामान अस्त-व्यस्त था। बृजेश सिंह के मुताबिक चोर घर से करीब 10-11 तोला सोना व इतनी ही चांदी के आभूषण और 8-10 हजार रुपये नकदी आदि ले गए थे। चौकी में घेराव करने पहुंची महिलाओं ने चौकी इंचार्ज के न मिलने पर उनके कार्यालय के गेट पर चूड़ियां टांग दीं।
उधर सोसायटी के लोग चोरी के खुलासे की मांग को लेकर एसपी से मिलने काशीपुर पहुंचे, लेकिन वे अपने कार्यालय में नहीं मिल सके, जिससे उन्हें वापस लौटना पड़ा।


इस दौरान अंजली भारती, सुधा पंत, राजदीप कौर,शुभ,अंजली चौहान ,रवि प्रकाश, रवि गुप्ता, शरदश्रीवास्तव, के सी जोशी,राजेंद्र ढिल्लों, महेश चंद्र, मातवर सिंह, अवधेश आर्य,हृदयेश कुमार, योगेंद्र कुमार, राजीव कुमार, मनीषा, हेमा रावत, दीपा सत्यवली आदि थे।

Ad
Ad