माली ने तो मुख्यमंत्री को अली बाबा और समर्थकों को चालीस चोर कह दिया

ख़बर शेयर करें -

चंडीगढ। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू जहां विवादित टिप्पणियां करने वाले अपने सलाहकारों के बचाव में जुटे हैं, वहीं उनके सलाहकार लगातार हमलावर हैं। बुधवार को सिद्धू के सलाहकार मालविंदर सिंह माली ने एक नया विवाद खड़ा करते हुए अपने फेसबुक पेज पर कैप्टन अमरिंदर सिंह और उनके समर्थकों को अली बाबा चालीस चोर की संज्ञा दे दी।
इससे पहले माली ने कश्मीर मुद्दे पर विवादास्पद टिप्पणी करके पूरी कांग्रेस पार्टी को राष्ट्रीय स्तर पर विरोधियों के निशाने पर ला दिया है। उसके बाद उन्होंने इंदिरा गांधी का विवादास्पद कार्टून अपने फेसबुक पेज के कवर पर लगाया था जिसे भारी विरोध के बावजूद अब तक नहीं हटाया है।
माली यहीं नहीं रुके, उन्होंने कैप्टन की निजी जिंदगी के बारे में भी अभद्र टिप्पणी करने से गुरेज नहीं किया। बुधवार को माली ने कैप्टन और उनके वफादार मंत्रियों पर हमला करते हुए अपने फेसबुक पोस्ट में कैप्टन को ‘अली बाबा’ और उनके समर्थकों को ’चालीस चोर’ करार दिया।
यही नहीं, उन्होंने कैप्टन खेमे को चेतावनी देते हुए अपनी पोस्ट में कहा कि नवजोत सिद्धू न तो ‘दूल्हे की तरह काम करेंगे, न ही ’अली बाबा और चालीस चोर की बारात का नेतृत्व करेंगे’। यह भी उल्लेखनीय है कि माली ने उन मंत्रियों को चालीस चोर कहा है, जिन्होंने मुख्यमंत्री से माली के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।
इसके अलावा, माली ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोकसभा सांसद मनीष तिवारी और पंजाब के शिक्षा एवं पीडब्ल्यूडी मंत्री विजय इंदर सिंगला पर भी निशाना साधा है। माली ने मनीष तिवारी को लुधियाना का ‘भगोड़ा’ बताया है जबकि सिंगला को अली बाबा के चालीस चोरों में से एक बताया है। माली ने सिंगला पर पीडब्ल्यूडी और अन्य विभागों में खुली लूट करने का आरोप लगाया है। उन पर पंचायत के पैसे हड़पने का भी आरोप लगाया है।

Ad
Ad