*आधी रात हल्द्वानी सङकों पर निकले डीआईजी, ड्यूटी में तैनात पुलिस कर्मियों का मनोबल बढ़ाया, राहगीरों से की मुलाकात*

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। कुमाऊं के डीआईजी नीलेश आनन्द भरणे ने आधी रात हल्द्वानी की सङकों पर निकल कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया उन्होंने स्टेशन के आसपास मौजूद लोगों से बातचीत भी की। रात में अच्छा काम कर ,हे दो पुलिस कर्मियों को ईनाम भी दिया।
दिसम्बर के महीने में ठंड चरम पर है ऐसे में यदि प्रशासनिक अधिकारी देर रात्रि में सड़क पर उतरे और कानून व्यवस्था को परख कर अपने कर्मचारियों का हाल-चाल जाने यह बड़ी बात होगी। साथ ही विभिन्न स्थानों पर जल रहे अलाव मैं हाथ सेक रहे राहगीरों को यदि अधिकारी उनका हालचाल जाने तो यह मित्र पुलिस का खूबसूरत चेहरा दिखाई देगा ।
डीआईजी कुमाऊं नीलेश आनंद भरणे आधी रात को कड़ाके की ठंड में हल्द्वानी की सड़को पर नज़र आए जहा उन्होंने ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों से उनका हाल चाल जाना साथ ही सतर्क रहने के भी निर्देश दिए दूसरी तरफ़ रोडवेज पिकेट में तैनात दो पुलिसकर्मियों को भी डीआईजी ने एक एक हज़ार रुपए का रिवार्ड देकर उनका मनोबल बढ़ाया।
उन्होंने सड़कों पर जल रहे अलाव पर खड़े हो कर हाथ सेक रहे लोगो से भी उनका हाल चाल जाना।
दूसरी तरफ पंजाब के अमृतसर में हुई घटना पर उन्होंने कहा की अमृतसर की घटना बेहद संवेदनशील है जिसपर हमारे द्वारा पूरे कुमाऊं में अलर्ट जारी किया गया है साथ ही खास तौर पर तराई के क्षेत्र में अलर्ट जारी किया गया है और पुलिस को पूरी तरह से मुस्तैद रहने के भी निर्देश दिए गए है और सोशल मीडिया पर नजर बनाए रखने के भी निर्देश दिए गए है जो भी हो डीआईजी कि यह बड़ी पहल रात्रि में लोगों को एक सुकून देने वाली बात रही।

Ad
Ad