*कांग्रेस की सरकार आते ही मिल जाएगी महंगाई से निजात: सुमित हृदयेश*

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। उत्तराखंड कांग्रेस पब्लिसिटी कमेटी के अध्यक्ष व हल्द्वानी से कांग्रेस प्रत्याशी सुमित हृदयेश ने आज काठगोदाम, रामपुर रोड में जनसंपर्क किया। उन्होंने कहा कि आज उत्तराखंड के लोगों को भी महंगाई का सामना करना पड रहा है। बेरोजगारी चरम पर है। अच्छे दिन लाने का सपना दिखाने वाले आज फिर गुमराह करने को तैयार है। कहा की कांग्रेस सरकार अच्छे दिन ला सकती है। पार्टी ने तय किया है कि सत्ता में आते ही उत्तराखंड में गैस सिलेंडर के दाम 500 रुपए से कम कर दी जाएगी।
काठगोदाम क्षेत्र में जनसंपर्क के उपरांत चुंगी क्षेत्र मे जनसभा को संबोधित कर काठगोदाम क्षेत्र को लेकर अपनी प्राथमिकताएं बतायी। इसके उपरांत विष्णुपुरी गली रामपुर रोड में जनसंपर्क के उपरांत अग्रसेन भवन के पास कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दिग्विजय चौहान के नेतृत्व में युवाओ साथ संवाद कार्यक्रम में शिरकत कर युवाओं मे ऊर्जा का संचार किया और आह्वान किया कि युवा अब घर घर जाकर कांग्रेस की घोषणाओं से लोगों को अवगत कराएं।
पूर्व प्रधान महेश राणा, पूर्व छात्र संघ सचिव योगेंद्र बिष्ट, एडवोकेट कुंदन बिष्ट, पूर्व पार्षद मोहन बिष्ट, पूर्व प्रधान नवीन पांडे, रोहित मालीवाल, विजय सिंह, सोनी बिष्ट, शकुंतला देवी, साइमा सिद्धकी, तुलसी बिष्ट, पूजा चंद मनीष गोनी, राजू रावत, महेश भंडारी, संजय तलवार, प्रदीप सबरवाल, मयंक गुप्ता आदि ने अलग अलग क्षेत्रो में कांग्रेस प्रत्याशी सुमित हृदयेश को जनसंपर्क करवाया और स्थानीय लोगों से आशीर्वाद दिलवाया। इसके अतिरिक्त राहुल गांधी के किच्छा में आयोजित किसान संवाद कार्यक्रम में भी शिरकत की।

Ad
Ad