*सभा में भीङ से गद-गद निवर्तमान विधायक संजीव ने कहा कि चुनाव जीतकर तेज करूंगा विकास कार्य*

ख़बर शेयर करें -

नैनीताल। नैनीताल के निवर्तमान विधायक व व नैनीताल विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी संजीव आर्य ने कहा कि उन्होंने अपने साढे चार साल के कार्यकाल में नैनीताल की विकास के लिए तमाम योजनाओ को स्वीकृति दिलाई। पर्यटन से लेकर, पार्किग तक उपलब्ध कराने के लिए धन उपलब्ध कराया। कहे कि विकास कार्यो को आगे बढाने और विकास तेज करने के लिए अब कांग्रेस सरकार की जरूरत है।
कांग्रेस प्रत्याशी संजीव आर्य आज नैनीताल मल्लीताल में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि नैनीताल में पर्यटन व्यवसाय को देखते हुए पार्किग की खासी परेशानी थी। उनके प्रयास से नारायण नगर में पार्किग निमार्ण का काम शुरू कराया गया है। इससे नगर की बङी समस्या का समाधान हो जाएगा। नैनीताल नगर के भीतर भी छोटी-छोटी पार्किग बनाई जा रही हैं। इससे पर्यटन व्यवसाय से जुङे लाखों को फायदा मिलेगा। कहा कि उन्होंने कृष्णापुर में मोबाइल टावर का निर्माण कराकर लोगों को राहत दी।
निवर्तमान विधायक संजीव आर्य ने कहा की उन्होंने नैनीताल में पर्यटन उद्योग को बढाने के लिए पर्वतीय संस्कृति प, आधारित योजनाओं को स्वीकृति दिलाई। नैनीताल नगर के लोगों को स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराने के लिए भी योजना को स्वीकृति दिलाई। कहा कि नैनीताल के लोगों का आशीर्वाद मिल आ तो यहां तमाम विकास योजनाओं को स्वीकृति दी जाएगी। विकास के लिए नैनीताल के लोगों का सहयोग जरूरी है। सभा में मौजूद भीङ से गदगद संजीव ने कहा कि उन्होंने विकास विरोधी सरकार में भी केंद्र व राज्य सरकार स्तर पर, संघर्ष कर योजनाओं को स्वीकृति दिलाई अब इन योजनाओं को आगे बढाया जाएगा।

Ad
Ad