*दोस्त के संग निकला रुङकी के युवक की हत्या, आज सुबह गांव के रास्ते मिला शव*

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार। अपने दोस्त संग निकला रुङकी कस्बे का युवक लापता हो गया। सुबह के समय युवक का गोली लगा शव लक्सर से केहड़ा गांव के रास्ते पर पड़ा मिला। पुलिस शव का पोस्टमार्टम के बादशव परिजनों को सौंप दिया।
शव मिलने की सूचना पर एसएसपी और एसपी देहात मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस मृतक के दोस्त को तलाश कर रही है। लक्सर की रायसी चौकी के गांव कुड़ी हबीबपुर निवासी युवक आनंद (30 साल) पुत्र रोड्ढा नगर के एक नर्सिंग होम में काम करता था। वह कस्बे की न्यू केशवनगर कालोनी के एक किराये के मकान में परिवार समेत रह रहा था। परिजनों की मानें तो देर शाम पड़ोस में रहने वाला आनंद का दोस्त संजय उसे अपने साथ बुलाकर ले गया था। रात 11 बजे संजय वापस आ गया, पर आनंद नहीं लौटा।
परिजनों ने संजय से पूछा तो उसने गोलमोल जवाब देकर बात टाल दी। इसके बाद संजय काफी देर तक आनंद के परिवार वालों के साथ उसकी तलाश भी कराता रहा, पर उसका पता नहीं लगा। शनिवार सुबह केहड़ा से लक्सर आ रहे ग्रामीणों ने रास्ते के पास शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो शव आनंद का निकला।
शव पर बंदूक या तमंचे से चली 12 बोर की गोली तथा इसके छर्रों के घाव भी बने हुए थे। तब तक आनंद के परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे। बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए रुड़की के सरकारी अस्पताल भेज दिया। सुबह में एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत और एसपी देहात परमेंद्र सिंह डोबाल ने घटनास्थल का मुआयना किया, साथ ही सीओ बीएस चौहान व कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट से घटना की जानकारी ली।
सीओ चौहान ने बताया की मृतक आखिरी बार जिसके साथ गया था, उससे पूछताछ कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

Ad
Ad