*हरिद्वार पुलिस को मिली कामयाबी: चोरी की तीन बाइकों के साथ बाइक चोर गिरफ्तार*

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार। रुड़की पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक आरोपित को चोरी की बाइक के साथ पकड़ा है। आरोपित की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की और दो बाइक बरामद की है।
पकड़े गए आरोपित पर चोरी और 25 आर्म्‍स एक्ट समेत 14 मुकदमे दर्ज है। एसएसपी की टीम ने पुलिस टीम को ढाई हजार रुपये का इनाम दिया है। सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस शनिवार को वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान, उप निरीक्षक रंजीत सिंह खनेड़ा की टीम ने कांवड़ पटरी पर बाइक से आ रहे एक युवक को रोकने का प्रयास किया।
पुलिस की भनक पाकर आरोपित वहां से भागने का प्रयास करने लगा। शक होने पर पुलिस ने पीछा कर आरोपित का धर दबोचा। पुलिस ने आरोपित से बाइक के कागजात मांगे तो वह नहीं दिखा सका। जिस पर पुलिस उसे कोतवाली ले आई। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम उवेश निवासी पुरानी तहसील, कोतवाली गंगनहर बताया।
सिविल लाइंस कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान ने बताया कि पूछताछ में आरोपित ने बताया कि आरोपित के पास मिली बाइक चोरी की है। इसके अलावा आरोपित ने एक खंडहर में छिपा कर रखी गई है।
दो और बाइक बरामद की है। यह बाइक भी उसने रुड़की क्षेत्र से चोरी करने की बात कहीं है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। सिविल लाइंस कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान ने बताया कि आरोपित पर बाइक चोरी और 25 आर्म्‍स एक्ट समेत 14 मुकदमे दर्ज है।

Ad
Ad