कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने गढ़ी कैंट तथा दूधली क्षेत्र की विद्युत संबंधित समस्याओं को लेकर  उत्तराखंड पावर कॉरपोरेशन के अधिकारियों को तलब किया।

ख़बर शेयर करें -

हरिशंकर सैनी

देहरादून  : कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने गढ़ी कैंट तथा दूधली क्षेत्र की विद्युत संबंधित समस्याओं को लेकर  उत्तराखंड पावर कॉरपोरेशन के अधिकारियों को तलब किया।
देहरादून के न्यू कैंट रोड स्थित कैम्प कार्यालय में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने टपकेश्वर कॉलोनी में घरों के ऊपर से जा रही हाईटेंशन लाइन को हटाने तथा दुधली क्षेत्र के लोगों को मोहनपुर बिजली घर से हटाकर मसूरी बिजली घर में जोड़ने के लिए चीफ इंजीनियर गढ़वाल को निर्देश दिए।  बैठक में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी द्वारा मसूरी विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में किए जा रहे विद्युत संबंधी विकास कार्य की विस्तरित रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने  अधीक्षण अभियंता  को टपकेश्वर कॉलोनी की हाईटेंशन लाइन हटाने हेतु स्थलीय निरीक्षण करने का निर्देश दिया।
इस दौरान भाजपा नेता देवेंद्र पाल सिंह यूपीसीएल के चीफ इंजीनियर रजनीश अग्रवाल, अधीक्षण अभियंता शैलेंद्र सिंह, अधिशासी अभियंता, उपखंड अधिकारी मौजूद रहे।

Ad
Ad