*केंद्र सरकार पर ईडी का दुरुपयोग करने का आरोप लगा युवक कांग्रेस ने किया प्रदर्शन*

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। जिला युवक कांग्रेस ने ईडी का दुरूपयोग बन्द करने व अग्निपथ योजना को तत्काल वापस लेने की मांग को लेकर महानगर अध्यक्ष हेमन्त साहू के नेतृव में मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। उन्होंने जोरदार नारेबाजी करते हुए टायर जलाकर विरोध जताया ।
युवा कार्यकताओं को सम्बोधित करते हुऐ हेमन्त साहू ने कहा कि गरीबों दलितों, पिछड़ों,अल्पसंख्यको की आवाज राहुल गाँधी व सोनिया गाँधी की मोदी सरकार ईडी का सहारा लेकर आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है, जिसे यूथ काग्रेस की किसी भी कीमत में सहन नही करेगी। साहू ने कहा कि अग्निपथ से देश युवाओं का भविष्य अन्धकार में है। युवाओं की विरोधी अग्निपथ को तत्काल वापस नही लेने पर यूथ कांग्रेस युवाओं के हितों उग्र आंदोलन को मजबूर होगी।
कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष राजेन्द्र बिष्ट, युवा नेता सचिन राठौर कैलाश कोहली ने कहा कि अग्निपथ का विरोध करने वाले युवाओं पर लगाये गए मुकदमों को सरकार तत्काल वापस लें।
इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार के खिलाफ ज़ोरदार प्रदर्शन करते जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन करने वालों में अरबाज खान, नाजिम आंसारी शानू अल्वी,आनंद आर्या, अरूण गौड़, जमील कुरैशी, हैप्पी माहेश्वरी, मुनीर आंसारी, मो.अनस, पंकज कश्यप आदि शामिल थे।

Ad
Ad