उत्तराखंड को फिर डराने लगा कोरोना, एक दिन में मिले 200 नए संक्रमित

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। उत्तराखंड में एक बार फिर कोरोना ने चिंता बढ़ा दी है। कई महीनों बाद एक दिन में 200 संक्रमण के मामले सामने आए हैं। कुंभ नगरी हरिद्वार में भी अब तेजी से मामले बढ़ने लगे हैं।
स्वास्थ्य विभागके हेल्थ बुलेटिनमें बताया है कि राज्य में एक बार फिर कोरोना की संख्या में इजाफा हो रहा है आज राज्य भर में 200 नए मरीज सामने आए हैं जबकि 49 मरीज रिकवर होकर डिस्चार्ज किए गए हैं, इसके साथ ही राज्य में वर्तमान में 1115 कोरोना के पॉजिटिव एक्टिव मरीज हैं। राज्य में अब तक कोविड के मरीजों की संख्या की बात की जाए तो 98880 मरीज कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं, जबकि मरने वालों की संख्या 1706 है, राज्य में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा होने से एक बार फिर स्वास्थ्य विभाग के सामने मुश्किलों का पहाड़ खड़ा होता दिखाई दे रहा है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ शासन के अधिकारी भी जारी हो रही गाइड लाइन का पालन करने के लिए सभी को दिशा निर्देश दे रहे हैं।
स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार राज्य में 200 नए लोगों में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई , जिनमें देहरादून जिले से 63 ,हरिद्वार से 71, नैनीताल जिले से 22, उधमसिंह नगर से 14 ,पौडी से 08 , टिहरी से 08, चंपावत से 0, पिथौरागढ़ से 05 ,अल्मोड़ा 01, बागेश्वर से 0, चमोली से 0 , रुद्रप्रयाग से 08 ,उत्तरकाशी से 0 सैंपल पॉजिटिव मिले हैं ।

Ad
Ad