स्मैक बेचते बेचते खुद नशे का आदी हो गया तस्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। हल्द्वानी कोतवाली पुलिस ने एक स्मैक तस्कर के पास से 4:5 ग्राम स्मैक बरामद की है। यह तस्कर स्मैक बेचते बेचते खुद स्मैक का आदी हो गया।
पुलिस के मुताबिक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट के दिशा-निर्देशन में नैनीताल पुलिस द्वारा अवैध मादक पदार्थों की तस्करी सेवन के विरुद्ध अभियान प्रचलित है। इसी क्रम में एसपी सिटी हल्द्वानी/क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी के पर्यवेक्षण एवं प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हल्द्वानी के निर्देशन में उप निरीक्षक संजीव राठौड़ चौकी प्रभारी टीपी नगर हल्द्वानी द्वारा चौकी टीपी नगर क्षेत्र अंतर्गत रात्रि गश्त/सघन चेकिंग अभियान के दौरान एक स्मैक तस्कर कैलाश चंद शर्मा, उम्र-39 वर्ष, पुत्र स्वर्गीय जगदीश चंद्र शर्मा, निवासी-मोती नगर अंबिका धर्मकांटे के पीछे गैस गोदाम रोड थाना मुखानी के कब्जे से कुल 4.5 ग्राम स्मैक बरामद की गई। अभियुक्त को उसके जुर्म धारा से अवगत कराते हुए गिरफ्तार कर संबंधित के विरुद्ध कोतवाली हल्द्वानी में 408/22 धारा 8/21 एन.डी.पी.एस. एक्ट के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है। जिसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर न्यायिक हिरासत भेजा गया।
पुलिस की कड़ी पूछताछ में स्मैक तस्कर द्वारा बताया गया कि वह स्वयं स्मैक पीने का आदी है तथा रात के अंधेरे में स्मैक की पुड़िया किसी अन्य व्यक्ति से खरीद कर लाया है जिसे वह खुद पीने के अलावा दूसरे स्मैकियों को भी बेचने का काम करता है। उक्त स्मैक तस्कर जिस व्यक्ति से स्मैक खरीद कर लाया था उसे भी मुकदमा में वांछित किया गया है।
पुलिस टीम में उप निरीक्षक संजीत राठौड़ चौकी प्रभारी टीपी नगर हल्द्वानी, कांस्टेबल धर्मेंद्र कुमार, विनोद यादव शामिल थे।

Ad
Ad