मनीष सिसौदिया कल देहरादून में करेंगे उत्तराखंड में भी केजरीवाल सदस्यता अभियान का शुभारंभ

ख़बर शेयर करें -

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कल 1 फरवरी को “उत्तराखंड में भी केजरीवाल” सदस्यता अभियान की शुरुआत करने जा रहे हैं ।

इसके तहत पूरे प्रदेश की 70 विधानसभाओं के लिए 70 वीडियो वेन भेजी जाएंगी, जिनको हरी झंडी दिखाकर रवाना करने मनीष सिसोदिया सुबह देहरादून पहुंच रहे हैं ।

अभियान की शुरुवात से पहले कल 1 फरवरी दोपहर 1 बजे, होटल सकून, सर्वे चौक के पास , मनीष सिसोदिया प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे।

प्रेस वार्ता के पश्चात, 1.30 बजे सभी गाड़ियों को 70 विधानसभाओं के लिए मनीष सिसोदिया रवाना करेंगे ।

इससे पहले उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी और बीजेपी के वरिष्ठ नेता रहे रविंद्र जुगरान ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (आप) का दामन थाम लिया है।बीजेपी छोड़कर आप में शामिल होने को लेकर रविंद जुगरान ने कहा कि दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का मॉडल बहुत अच्छा है।

  • सीएम केजरीवाल का हमेशा से यही प्रयास रहा है कि आम जनता को शिक्षा और स्वास्थ्य जैसी मूलभूत सुविधाएं बेहतर मिल सके. इसके अलावा दिल्ली की जनता को अरविंद केजरीवाल ने बिजली और पानी जैसी सुविधाएं निशुल्क प्रदान की हैं. इन्हीं सब बातों से प्रभावित होकर उन्होंने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है.
Ad
Ad