शक के चलते पत्नी पर चाकू से किया जानलेवा हमला, आरटीओ चौकी पुलिस ने गिरफ्तार किया पति

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र में पत्नी पर चाकू से जानलेवा हमला करने वाला पति पुलिस ने चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया है। मुखानी थाना क्षेत्र के आरटीओ रोड चौकी प्रभारी प्रीति के नेतृत्व में पुलिस बल ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के मुताबिक गंगा भट्ट, पत्नी उमेश चंद्र भट्ट, निवासी सैनिक कालोनी आरटीओ रोड थाना मुखानी जनपद नैनीताल ने मुखानी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके पति उमेश चंद्र पुत्र भवानी दत्त निवासी सैनिक कॉलोनी जनपद नैनीताल, उम्र 44 वर्ष ने दो सितंबर को लिखित तहरीर दी गई कि उसके पति द्वारा उस पर चाकू से हमला कर जान से मारने का प्रयास किया गया। जिस सम्बन्ध में थाना मुखानी में धारा- 352, 307 आईपीसी के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया। विवेचना महिला उपनिरीक्षक प्रीति चौकी प्रभारी आरटीओ रोड के सुपुर्द की गई।
विवेचक द्वारा कार्यवाही करते हुए पीड़िता के पति उमेश चंद्र को सैनिक कालोनी तिराहे से घटना में प्रयुक्त चाकू के साथ गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त द्वारा बताया गया कि मुझे अपनी पत्नी पर शक था इस वजह से मैंने उसे जान से मारने की कोशिश की। अभियुक्त को बाद मेडिकल परीक्षण न्यायालय के समक्ष पेश किया।

Ad
Ad