आप का मतलब विकसित व चमकता उत्तराखंड: मनीष सिसौदिया

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। आम आदमी पार्टी के नेता तथा दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि आज एक ऐतिहासिक दिन है जब उत्तराखंड आंदोलनकारियों के सपनों को साकार करने समय आ गया है।
मनीष सिसोदिया आज देहरादून में ईसी रोड स्थित सर्वे चौक पर 2022 की चुनावी रणनीति के अगले चरण में एक और कदम बढ़ाते हुए अरविंद केजरीवाल के संदेश को सभी 70 विधानभाओं में घर घर पहुंचाने के लिए एलईडी लगी 70 वैन को झंडी दिखा कर रवाना कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल का मतलब विकसित और चमकता हुआ उत्तराखंड है। आम आदमी पार्टी का उद्देश्य है कि उत्तराखंड के हर गांव और ब्लॉक में चिकित्सा सुविधा, शिक्षा, बिजली पानी और सड़क पहुंचे। उन्होंने कहा कि देश में सबसे अधिक बिजली का उत्पादन करने वाले उत्तराखंड में सस्ती बिजली राज्य के लोगों को मिले।
मनीष सिसोदिया ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी के दस हजार सक्रिय कार्यकर्ता राज्य की सभी 70 विधानभाओं में 45 दिनों तक आम आदमी पार्टी के एक लाख सक्रिय कार्यकर्ता बनाने का लक्ष्य पूरा करेंगे। इस दौरान पूरे राज्य में 6500 जनसभाएं आयोजित की जायेंगी। इनमें राज्य के तीन सौ बड़े बाजार भी शामिल हैं। इस दौरान उत्साहित कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय के नारों के साथ विकसित उत्तराखंड के लक्ष्य को पूरा करने का संकल्प लिया। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी तथा संगम बिहार के विधायक दिनेश मोहनिया, प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर, प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली, रजिया बेग, शिशुपाल सिंह रावत, अमित जोशी, बसंत कुमार प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित रावत, यूनुस चौधरी सहित तमाम पार्टी नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे ।

Ad
Ad