हरिद्वार में पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी के काट कर मौत के घाट उतारा

ख़बर शेयर करें -
  • हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आ रही है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काट कर निर्मम हत्या कर दी। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला का शव कब्जे में लेने के साथ ही मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार बताया जा रहा है।
    प्राप्त जानकारी के मुताबिक हरिद्वार जनपद के पथरी थाना क्षेत्र में दुर्गागढ़ गांव में एक पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी। पत्नी का शव पुलिस ने कब्जे में ले लिया है वहीं हत्या के बाद से पति फरार बताया जा रहा है।
    पुलिस ने बताया कि ममता की शादी गांव के ही जगपाल से हुई थी दोनों के 4 बच्चे भी हैं पिछले कुछ दिनों से दोनों के मध्य विवाद चल रहा था। विवाद का कारण जगपाल का नशे की लत थी। ममता नशा करने से मना करती थी लेकिन जगपाल नहीं मानता था इस कारण दोनों में विवाद रहता था।
    कुछ दिन पहले ममता अपने मायके भी चली गई थी बाद में जगपाल उसे मायके से ले आया था। रविवार रात भी दोनों के बीच नशे को लेकर ही झगड़ा हुआ।
    गुस्से में जगपाल ने ममता को पीटना शुरू कर दिया इसी बीच उसने कुल्हाड़ी उठाई और ममता पर कई वार किए जिससे ममता की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को इसकी जानकारी लगी पुलिस ने मौके पर पहुंची ममता का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही आरोपी जगपाल की तलाश की जा रही है। घटना से गांव मैं सनसनी फैल गई है।
Ad
Ad