नेपाल बॉर्डर से एसएसबी का जवान लापता,किडनैपिंग की जताई आशंका

ख़बर शेयर करें -

चंपावत। उत्तराखंड के चामीगढ़ बॉर्डर पर ड्यूटी के दौरान शुक्रवार की शाम एसएसबी 5वीं बटालियन का जवान लापता हो गया है। मामले में चंपावत में स्थिति कैंप के अधिकारियों ने पुलिस को सूचना दी है। सोमवार शाम को एसएसबी के अधिकारियों ने मामला दर्ज कराते हुए बताया कि जवान उत्तराखंड के चामीगढ़ बॉर्डर पर तैनात था लेकिन शाम को जब टीम गश्त करने गई तो वो वहां नहीं था जिसके बाद तलाश शुरू की गई लेकिन अबतक कोई सुराग नहीं मिला है। अधिकारियों ने क्रॉस बॉर्डर किडनैपिंग की आशंका जताई है।
एसएसबी 5वीं बटालियन के एएसआई शेषपाल सिंह ने बताया कि लापता जवान 35 वर्षीय दीपक कुमार राजस्थान के अलवर जिले का रहने वाला है। शुक्रवार की शाम से ड्यूटी के दौरान ही वो लापता हो गया। जवान की मानसिक स्थिति बिल्कुल ठीक है। किसी के द्वारा अगवा किए जाने की आशंका जताई जा रही है।
शुक्रवार से लापता होने के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है लेकिन अबतक कोई पता नहीं लग पाया है। फोन और वाकी टाकी के जरिए भी कुछ पता नहीं लग पाया है। अब एसएसबी की टीम के साथ पुलिस भी सर्च अभियान शुरू कर दिया है।
टनकपुर के एसएचओ चंद्रमोहन सिंह ने बताया कि एसएसबी की तरफ से सूचना उपलब्ध कराई गई है। पुलिस टीम सर्च ऑपरेशन चला रही है साथ ही साथ शहर में इश्तेहार भी लगाया जाएगा। हालांकि किसी भी प्रकार का कोई भी सुराग अबतक पुलिस या एसएसबी टीम के हाथ नहीं लगा है। फोन ट्रेसिंग की कोशिश की जा रही है।

Ad
Ad