सड़क हादसा: बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दो चचेरे भाईयों की मौत, तीसरा घायल

ख़बर शेयर करें -

जसपुर। अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। जबकि एक मामूली रूप से घायल हो गया। युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।
मोहल्ला जोशीयान निवासी ध्रुव जोशी (18) पुत्र सुनील जोशी, कुणाल जोशी (23) पुत्र दिनेश जोशी, सुमित जोशी (24) पुत्र विनीत जोशी आपस में चचेरे-तहेरे भाई थे। ध्रुव की बड़ी बहन बिजनौर के कस्बा झालू में रहती है। शुक्रवार को ध्रुव की बहन की बेटी का नामकरण था। ध्रुव की मां ने कुछ घरेलू सामान बेटी को भिजवाया था। ध्रुव के साथ सुमित भी बाइक से चला गया। कुणाल पहले से ही झालू में बहन के घर रुका था। शुक्रवार शाम करीब पांच बजे ध्रुव और सुमित बाइक से घर लौटने लगे तो कुणाल भी उनके साथ बैठ लिया। देर रात नादेही चीनी मिल गेस्ट हाउस के पास उनकी बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में ध्रुव एवं कुणाल गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि सुमित को मामूली चोट आई। राहगीरों ने घायलों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां ईएमओ डॉ.आशु सिंघल ने ध्रुव और कुणाल को मृत घोषित कर दिया। जबकि सुमित का उपचार कर उसे घर भेज दिया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शनिवार को परिजनों व मोहल्ले के लोगों ने मृत दोनों युवकों का दाह संस्कार कर दिया। एसएसआई अनिल जोशी ने बताया कि मामले में किसी की तहरीर नहीं आई है। वहीं बाइक सवारों ने हेलमेट नहीं पहना था।

Ad
Ad