यूपी के शराब कारोबारी की पर्यटन नगरी में दंबगाई, रात में व्यापारियों ने लगाया जाम

ख़बर शेयर करें -

मसूरी। मसूरी में माल रोड पर सोमवार रात व्यापारी से मारपीट के बाद बवाल हो गया। व्यापारियों का आरोप है कि माल रोड पर हूटर बजाने पर टोका तो यूपी के शराब कारोबारी के गार्डों ने मारपीट कर दी। गुस्साए व्यापारियों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कुलड़ी में जाम लगा दिया और पुलिस चौकी घेर ली। देर रात तक पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं करने पर गुस्साए व्यापारियों ने पुलिस चौकी के शीशे तोड़ दिए और सीओ के साथ नोकझोंक हुई।
लंढौर के कारोबारी पंकज अग्रवाल ने तहरीर में आरोप लगाया है कि, शाम छह बजे वह कुलड़ी की चढ़ाई से गुजर रहे थे। यहां काफिले में यूपी नंबर की नौ-दस गाड़ियां हूटर व तेज हॉर्न बजाते हुए गुजर रही थीं। उन्होंने एक वाहन चालक को हूटर न बजाने कहा। इस पर उस गाड़ी से दो गार्ड उतरे और मारपीट करने लगे। दूसरी गाड़ियों से भी 7-8 गार्ड उतरे और वह भी पीटने लगे। पंकज बचने को पास की दुकान में घुसे तो आरोपियों ने अंदर घुसकर मारपीट की। दुकान के मालिक राजीव अग्रवाल से भी धक्का मुक्की की गई।
सूचना पर बड़ी संख्या में व्यापारी जुटे तो आरोपी गाड़ियां छोड़कर भाग गए। व्यापारी कार्रवाई के लिए कुलड़ी पुलिस चौकी पहुंचे। व्यापार मंडल ने पुलिस को शिकायत में कहा कि वाहनों का काफिला यूपी के शराब कारोबारी का था, जो प्रतिबंध के बावजूद माल रोड पर गाड़ियां दौड़ा रहा था। इसके बाद पुलिस ने पांच आरोपियों को पकड़ा,पर व्यापारी आरोपी शराब कारोबारी समेत अन्य गार्डों को चौकी लाने की मांग पर अड़े रहे। सीओ नीरज सेमवाल ने बताया कि पकड़े गए लोगों का मेडिकल कराया जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं। आरोपी कौन थे, अभी पूरी जानकारी नहीं है। व्यापारियों ने एक नाम दिया है, उनके बारे में पता किया जा रहा है।

Ad
Ad