पेपर मिल के ड्रायर शाफ्ट की चपेट में आए श्रमिक की दर्दनाक मौत

ख़बर शेयर करें -

रुद्रपुर। उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले के बाजपुर में बुधवार को दर्दनाक हादसा हो गया। रुद्रपुर हाईवे स्थित एक पेपर मिल के ड्रायर शाफ्ट की चपेट में आकर एक श्रमिक की मौत हो गई। घटना की खबर लगते ही मिल में अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बुधवार को शुक्लांबरा पेपर मिल में कार्यरत फिटर श्रमिक रंजीत (29) निवासी गांव नरपतनगर स्वार (रामपुर) यूपी काम करते हुए अचानक पेपर मिल के ड्रायर शाफ्ट में फंस गया। श्रमिक को फंसा देख घटना स्थल पर अन्य कर्मचारी भी एकत्र हो गए। कर्मचारियों ने घायल को किसी तरह बाहर निकाला।
रंजीत को गंभीर अवस्था में अस्पताल लेकर जा रहे थे कि उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। खबर मिलते ही एसएसआई विक्रम सिंह धामी, दोराहा पुलिस चौकी के एसआई रमेश चंद बेलवाल पुलिस टीम के साथ मौके पहुंचे।
एसएसआई विक्रम सिंह धामी ने बताया कि मृतक रंजीत सिंह पेपर मिल में एक माह पहले ही काम पर लगा था। इससे पहले भी इसी पेपर मिल में नौकरी करता था। लेकिन बीच में रंजीत ने काम छोड़ दिया था। तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

Ad
Ad