रेल की पटरी पर मिला पेट्रोल पम्प स्वामी की बहू का शव, पति, सास, ससुर, ननद के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट

ख़बर शेयर करें -

मुरादाबाद। उत्तराखंड के रुद्रपुर (ऊधमसिंह नगर) में पेट्रोल पंप स्वामी सतपाल सिंह की बहू अमीषा (25) का शव मुरादाबाद रेलवे स्टेशन के नजदीक ट्रैक पर मिला। बरेली निवासी अमीषा के पिता हरमेंद्र जीत सिंह की तहरीर पर मुरादाबाद जीआरपी थाने में पति सास, ससुर और ननद के खिलाफ दहेज हत्या और दहेज उत्पीड़न में केस दर्ज कर लिया है।

बरेली के प्रेम नगर थानाक्षेत्र के राजेंद्र नगर निवासी कपड़ा कारोबारी हरमेंद्र जीत सिंह राजपाल ने बताया कि उन्होंने बेटी अमीषा की शादी 24 फरवरी 2022 को रुद्रपुर के ओमेक्स कॉलोनी निवासी सतपाल सिंह कामरा के बेटे रणदीप सिंह कामरा उर्फ रॉनी के साथ की थी। बुधवार शाम करीब साढ़े चार बजे रणदीप सिंह ने अमीषा के मायके में फोन कर बताया कि उनकी बेटी लापता है। बुधवार रात
अमीषा का शव मुरादाबाद में कपूर कंपनी और लोकोशेड पुल के बीच रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। जीआरपी ने पैनल में शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम में रिपोर्ट के मुताबिक अमीषा की मौत ट्रेन से कटने से हुई है। एसपी रेल, अपर्णा गुप्ता ने बताया कि अमीषा के पिता हरमेंद्र जीत सिंह ने पति रणदीप सिंह कामरा, उसके पिता सतपाल कामरा, मां देवेंद्र उर्फ पिंकी और बहन अवनीत के खिलाफ दहेज हत्या और दहेज उत्पीड़न में केस दर्ज कराया है। इसमें उन्होंने आरोप लगाया कि आरोपी पति और उसके परिजन अमीषा को बहाने से दिल्ली ले गए। वहां से लौटते समय रास्ते में अमीषा की हत्या करने के बाद शव ट्रैक पर फेंक दिया है।

Ad
Ad