हिंदू समाज पर बढ़ रहा है खतरा,जनसंख्या कानून देश के लिए जरूरी: प्रवीण तोगड़िया

ख़बर शेयर करें -

रामनगर। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के संस्थापक प्रवीण तोगड़िया ने कहा है कि हिन्‍दू पर खतरा बढ़ रहा है। उन्‍होंने कहा है कि जनसंख्‍या कानून देश के लिए जरूरी है।
सोमवार को रामनगर में कार्यकर्ताओं ने प्रवीण तोगड़िया का स्वागत किया। जुलूस की शक्ल में हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं के साथ कोसी रोड वेंकट हाल में पहुंचे तोगड़िया का महिलाओं ने तिलक लगाकर स्वागत किया। इस दौरान अपने भाषणों से वह कार्यकर्ताओं में जोश भर गए।
केंद्र सरकार पर अप्रत्यक्ष रूप से बोलते हुए तोगड़िया ने कहा कि केंद्र सरकार पाकिस्तान-पाकिस्तान चिल्ला रही है। इजराइल की तरह उसे अपने जेहादी आतंकवाद का मिसाइल से मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए।
श्रद्धा, कन्हैया की हत्या व राजोरी में हुई हिंदुओं के परिवार की हत्या का जिक्र करते हुए तोगड़िया ने कहा कि आज हिन्दू खतरे में है। कश्मीर हिन्दू विहीन हो गया। खतरा बढ़ रहा है। यदि इसे समय पर समझा जाएगा तो उसका बचाव हो सकेगा।
उन्होंने कहा के हिंदुओं की रक्षा के लिए केंद्र सरकार से मांग है कि जनसंख्या नियंत्रण कानून लाया जाए। इसके अलावा संविधान में बदलाव कर ऐसी व्यवस्था हो कि संवैधानिक पदों पर हिंदू ही बैठें।
जनसंख्या नियंत्रण कानून को जरूरत बताते हुए उन्‍होंने कहा कि हिन्दू अपने टैक्स के पैसे से दूसरों को पोषित नहीं करेगा। जिस तरह राम मंदिर का संकल्प लिया था, उसी तरह जनसंख्या कानून का भी संकल्प लेना होगा।
इसके अलावा हिंदुओं के लिए एक हेल्पलाइन लाइन भी जारी किया गया है। जिस पर फोन कर हिंदुओं की मदद की जा सके। कार्यकर्ताओं से तोगड़िया ने कहा कि हिन्दू परिवारों की मदद करें, उन्हें अपने साथ जोड़ें।

Ad
Ad