कुमाऊं विश्वविद्यालय भीमताल परिसर के कर्मचारियों का आंदोलन 15 दिन के लिए स्थगित, केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट को भी बताई समस्याएं

ख़बर शेयर करें -

भीमताल। कुमाऊं विश्वविद्यालय के भीमताल परिसर के संविदा/ दैनिक/ नियत वेतन कर्मचारियों के कार्य बहिष्कार के पांचवें दिन परिसर के कार्यवाहक परिसर निदेशक के द्वारा विश्व विद्यालय में कुलपति एवं कुलसचिव से दूरभाष पर की गई। वार्ता के क्रम में परिसर स्तर से एक लिखित पत्र जारी किया जिसमें उनके द्वारा कहा गया है कि विश्व विद्यालय ने इस संबंध में एक समिति का गठन किया है जो इस प्रकरण का 15 दिन में निस्तारण करेगी और उनके पत्र के द्वारा यह भी कहा गया कि कार्य बहिष्कार को समाप्त कर सभी कर्मचारी अपने अपने कार्यो में पूर्व की भांति वापस आ जाये ।
जिसके फलस्वरूप आज पूर्वाह्न में समस्त कर्मचारियों की एकमत्ता से यह निर्णय लिया गया और निदेशक को पत्र दिया गया कि 15 दिन के लिए सभी कर्मचारी अपने कार्य बहिष्कार को स्थगित करते हुए अपने अपने कार्यो पर वापस लौट गए है।
साथ ही यह भी सूचित किया है कि अगर 15 दिन में समिति का निर्णय कर्मचारियों के पक्ष में नही आने पर समस्त कर्मचारी पुनः कार्य बहिष्कार/ उग्र आंदोलन में जाने के लिए बाध्य होंगे।
साथ मे आज केंद्रीय राज्य मंत्री एवं सांसद अजय भट्ट जी को भी इस संबंध में ज्ञापन सौपा गया।
जिस पर उनके द्वारा सभी को आश्वासन दिया गया कि कर्मचारी हित मे उचित कार्यवाही के लिए विश्व विद्यालय प्रशासन को कहा जाएगा।

Ad
Ad