भाजपा का 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान, कार्यसमिति में पास हुआ राजनीतिक एजेंडा

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। भारतीय जनता पार्टी की सर मंडल में आयोजित हो रही कार्यसमिति के क्रम में आज गौलापार मंडल की कार्यसमिति संपन्न हुई। इस कार्यसमिति बैठक में पार्टी की मजबूती के साथ ही पंचायत व लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटने का संकल्प लिया गया
मां सूर्या देवी बैंकट हॉल खेड़ा गौलापार में आयोजित कार्यसमिति के मुख्य अतिथि भाजपा जिला अध्यक्ष प्रताप सिंह बिष्ट, मुख्य वक्ता प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत, भारतीय जनता पार्टी मण्डल अध्यक्ष गौलापार मुकेश बेलवाल मण्डल प्रभारी गौलापार हरीश आर्य सहित तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित हुए। जिला अध्यक्ष प्रताप बिष्ट ने संगठन को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं का अनुरोध किया। सभी को 2024 के लोक सभा चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा।कार्यसमिति में अगले 6 महीनों के कार्यक्रमों पर विस्तार से चर्चा की गई। साथ ही पिछले 3 महीने के कार्यक्रमों पर चिंतन मंथन हुआ इसके साथ ही साथ बूथ सशक्तिकरण के लिए बेहतर टीम के गठन पर व्यापक चर्चा हुई। गौलापार मण्डल का राजनीतिक प्रस्ताव भी पास हुआ। कार्यसमिति में भाजपा भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत द्वारा प्रदेश सरकार द्वारा बनाए गए नकल विरोधी कानून की सराहना करते हुए युवाओं से प्रदेश सरकार पर विश्वास रखने और विरोधी तत्वों द्वारा किए जा रहे गुमराह करने की साजिश में ना फंसने की अपील की गई। प्रभारी हरीश आर्या ने कार्यकृताओ को पार्टी की रीति नीति के हिसाब से कार्य करने को समझाया।
कार्यसमिति में राजेंद्र बिष्ट,तारा तिवाड़ी, बसन्त सनवाल, बालम बिष्ट, नन्दन बोरा, निखिल सुनाल, किशोर चुफाल, चन्द्र शेखर बजेठा, भावना आर्या, राजेन्द्र जागी, नवीन जोशी, पंकज भट्ट , माला आर्या, प्रकाश गरजोला, रविन्द्र रेकुनी, पूरन कोटलिया, पान सिंह मेवाड़ी, बसन्त, कैलाश गोस्वामी,मनमोहन गडकोटी, कैलाश राज, देवेश सम्मल , त्रिलोक नौला, दीवान सम्मल, बहादुर सिंह बिष्ट, परवीन रावत आदि लोग उपस्थित रहे।

Ad
Ad