दर्दनाक हादसा: 22 टायर वाले खनन सामग्री भरे ट्रक ने कुचल दिए बाइक सवार तीन युवक, मौके पर ही मौत

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार। हरिद्वार के लक्सर पुरकाजी मार्ग पर खनन सामग्री से लदे 22 टायर वाले ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचल दिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला बिगड़ता देख शवों को आनन-फानन रुड़की अस्पताल भेज दिया।
घटना से गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने लक्सर-पुरकाजी हाईवे जाम कर दिया और वाहनों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। सूचना पाकर तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतकों के परिजनों व ग्रामीणों ने  मौके पर हाईवे जाम कर ट्रक चालक पर कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया।
लक्सर कोतवाली क्षेत्र के बिजोपुरा गांव निवासी अभिषेक (25) सागर (35) और रायसी निवासी भूरा (30) बाइक से लक्सर आ रहे थे। जैसे ही खेड़ी कला गांव से लक्सर-हरिद्वार पुरकाजी नेशनल हाईवे मार्ग पर दाबकी के मोड़ के पास पहुंचे तो लक्सर की ओर से आ रहे 22 टायर वाले खनन सामग्री से भरे ट्रक ने टक्कर मार दी।
उनकी बाइक डंपर में फंस गई। इससे तीनों गाड़ी के नीचे आ गए। मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। इसके बाद भी डंपर वाले ने वाहन नहीं रोका। तीनों को घसीटते हुए लगभग 500 मीटर दूर ले गया। इसके बाद गाड़ी को सड़क किनारे खड़ी करके भाग गए
टायर फैक्टरी से लौट रहे ग्रामीणों ने जानकारी लक्सर कोतवाली पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही लक्सर कोतवाली पुलिस और परिवार वाले मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस प्रशासन पर अवैध वाहनों को न रोकने का आरोप लगाते हुए लक्सर-पुरकाजी हाईवे मार्ग पर हंगामा शुरू कर दिया। गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क से गुजर रहे वाहनों में भी जमकर तोड़फोड़ की।
पुलिस क्षेत्राधिकारी मनोज ठाकुर, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह, कस्बा चौकी प्रभारी नीरज रावत व खानपुर थाना अध्यक्ष रविंद्र सिंह व पथरी थाना अध्यक्ष पवन डिमरी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। लक्सर एसडीएम गोपाल राम बिनवाल भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से बात की। गुस्साए ग्रामीणों को समझा कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने का भरोसा दिया लेकिन ग्रामीणों का गुस्सा जारी था।

Ad
Ad