खाई में गिरा डीजल टैंकर, ड्राइवर की दर्दनाक मौत, एक सवार घायल

ख़बर शेयर करें -

टिहरी। टिहरी जिले के ऋषिकेश-नरेन्द्रनगर मोटर मार्ग पर टेंकर के खाई में गिर जाने से एक ड्राइवर की मौत हो गई। हादसे में एक अन्य घायल हो गया। एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया।
पुलिस के मुताबिक आज सुबह पुलिस चौकी प्लासडा द्वारा एसडीआरएफ को सूचना दी गयी कि ऋषिकेश से नरेंद्रनगर की ओर आते हुए नरेंद्रनगर से एक किमी पूर्व पुलिस चौकी के पास ही एक डीजल टैंकर अनियंत्रित होने से लगभग 100 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।
इस सूचना पर पोस्ट ढालवाला से एसडीआरएफ टीम मय आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई। एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर रेस्क्यू करते हुए टैंकर में सवार दो लोगों में से एक घायल को निकालकर अस्पताल भिजवाया जबकि एक अन्य व्यक्ति जिसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी थी, जिसके शव को रोप स्ट्रैचर के माध्यम से कड़ी मशक्कत करते हुए खाई से बाहर निकाला व अग्रिम कार्यवाही हेतु जिला पुलिस के सुपर्द किया गया। घायल व्यक्ति
सुमित पुत्र सुरेश कुमार,उम्र 30 वर्ष, यम्केश्वर पौड़ी गढ़वाल का रहने वाला था। मृतक की शिनाख्त भूपेंद्र शर्मा पुत्र श्री सुभाष शर्मा उम्र 24 वर्ष (ड्राइवर), पता-जलाभपुर गड्डू आरसी पुरम कॉलोनी नजीबाबाद यूपी के रुप में हुई।

Ad
Ad