हो गया खुलासा: प्रेम प्रसंग में मनमुटाव के चलते ठेकेदार ने मार डाली राजमिस्त्री

ख़बर शेयर करें -

ऊधमसिंहनगर। ऊधमसिंहनगर जिले के बाजपुर में प्रेम-प्रसंग में मनमुटाव के चलते ठेकेदार ने ही राजमिस्त्री का काम करने वाली महिला की गला रेतकर हत्या की थी। ठेकेदार और महिला के बीच पिछले करीब 8-10 साल से संबंध थे। कुछ दिनों से महिला ने ठेकेदार के साथ काम करना छोड़ दिया था। इसके चलते ठेकेदार ने हत्याकांड को अंजाम दिया था।

कोतवाली में काशीपुर एएसपी अभय सिंह ने घटना का खुलासा किया। बताया 29 मई को ग्राम कनौरा ईदगाह के पास ग्राम कनौरी निवासी महिला का शव मिलने के बाद उन्होंने डॉग स्क्वायड, फोरेंसिक, एसओजी समेत चार टीमों का गठन कर घटना का शीघ्र खुलासा करने के निर्देश दिए थे। टीम ने सुल्तानपुर पट्टी निवासी ठेकेदार नूर हसन पुत्र मेहंदी हसन को शक के आधार पर पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। पूछताछ के दौरान नूर हसन ने अपना जुर्म कबूल करते हुए महिला की हत्या की बात को स्वीकारा। एएसपी ने बताया कि महिला ठेकेदार नूर हसन के साथ पिछले आठ-दस साल से साथ में काम कर रही थी। कुछ दिनों से आपसी मनमुटाव के चलते महिला ने ठेकेदार नूर हसन के साथ काम करना छोड़ दिया था। रविवार को महिला और ठेकेदार नूर हसन के बीच ग्राम कनौरा मे झगड़ा हुआ था। इसी को लेकर नूर हसन ने महिला को पहले ऊंचे टीले से धक्का दिया। उसके बाद ब्लेड से उसका गला काट दिया। एसपी ने बताया कि आरोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त ब्लेड और मोबाइल फोन भी बरामद हो गए हैं।
पुलिस टीम में कोतवाल प्रवीण सिंह कोश्यारी, एसएसआई गोविंद सिंह मेहता, एसओजी प्रभारी भुवन जोशी, एसआई देवेंद्र राजपूत, एसआई विजय सिंह, एसआई भगवान गिरी गोस्वामी, एसआई प्रकाश सिंह बिष्ट, सुनील कुमार, कृष्णा नेगी, मनोज बिष्ट, भूपाल चंद्र, कांस्टेबल विनय आदि थे।

Ad
Ad