नशे की लत पूरी करने के लिए चोरी डाली आठ बाइक, पुलिस ने किशोर समेत दो को किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार। नशे की लत पूरी करने के लिए बच्चे व युवा अब चोरी करने पर उतर आए हैं। हरिद्वार पुलिस ने बाइक चोरी की घटनाओं में लिप्त एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस गिरोह में शामिल एक बाल अपचारी समेत दो लोग गिरफ्तार किए हैं। एक फरार है। इनके पास से चोरी की आठ मोटर साइकिल बरामद की हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने स्पष्ट किया है कि चोरी समेत किसी भी अपराध में शामिल अपराधियों को हरहाल में गिरफ्तार किया जाएगा।
पुलिस के मुताबिक हरिद्वार जिले में हो रही दोपहिया वाहन चोरियों की रोकथाम एवं धरपकड़ हेतु एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह द्वारा इन पर रोक लगाने हेतु कड़े दिशा-निर्देशों दिए गए हैं। इसी क्रम क्रम में कोतवाली रानीपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। रानीपुर थाने में दर्ज बाइक चोरी संबंधी मामले में रानीपुर पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान रेगुलेटर पुल से बाल अपचरी सहित दो को हिरासत में लेते हुए चोरी की की बाइकें बरामद की गईं।
दोनों ने अपने साथी के साथ मिलकर नशे की लत पूरी करने के लिए हरिद्वार के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था। जिनकी निशांदेही पर 06 अन्य बाइकें भी बरामद की गईं। इनके अन्य फरार साथियों की तलाश जारी है। पुलिस ने बिट्टू पुत्र मोहर सिंह निवासी ग्राम जटोला दामोदरपुर थाना देवबन्द जनपद सहारनपुर व एक बाल अपचारी को गिरफ्तार किया। इस मामले में प्रदीप कुमार अभी फरार है। इनके पास से हीरो स्पलेण्डर प्लस 06, एक-एक हीरो सुपर स्प्लेंडर व हीरो स्प्लेंडर बरामद की गई।
पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक नरेन्द्र सिंह बिष्ट, उपनिरीक्षक यशवीर सिंह नेगी, उपनिरीक्षक मनोज सिरौला, हेड कांस्टेबल जितेन्द्र चौधरी, कास्टेबल सतवीर सिंह,कास्टेबल गम्भीर तोमर कास्टेबल अजय कुमार, कास्टेबल रविन्द्र
व कास्टेबल दीप गौड शामिल थे।

Ad
Ad