ससुर की मौत के बाद गैर इरादतन हत्या में बहू गिरफ्तार,सेवानिवृत्त कर्मचारी की हुई थी मौत

ख़बर शेयर करें -

ऋषिकेश। उत्तराखंड जल संस्थान के एक सेवानिवृत्त कर्मचारी का अपनी ही बहू के साथ विवाद हुआ था। आरोप था कि बहू ने ससुर के साथ मारपीट की, इसके बाद ससुर की मौत हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तीन जून को पुलिस ने पुत्रवधू के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया था। आरोपी बहू को कोतवाली पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।
कोतवाली पुलिस के अनुसार अपर गंगानगर, गली नंबर 10 ऋषिकेश में उत्तराखंड जल संस्थान में फिटर के पद से सेवानिवृत्त हुए सरजू सिंह का 27 मई की सुबह करीब दस बजे अपनी पुत्रवधू के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। आरोप था कि पुत्रवधू ने अपने ससुर के साथ मारपीट की। इस घटना के बाद ससुर की हालत बिगड़ गई, इस बीच उनकी मौत हो गई। पुलिस टीम ने बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया था।
कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक केआर पांडेय ने बताया कि इस मामले में मृतक के पुत्र अजय ने पुलिस को शिकायत पत्र दिया था। तीन जून को पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त हो गई थी। जिसमें बुजुर्ग के शरीर में कई चोट के निशान मिले हैं और हार्ट अटैक से मौत होना बताया गया जिसके आधार पर मृतक की पुत्रवधू अंशु सिंह के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था ।
मामले की विवेचना वरिष्ठ उपनिरीक्षक डीपी काला को सौंपी गई थी, विवेचना के आधार पर बुजुर्ग की पुत्रवधू अंशु को शनिवार के रोज गिरफ्तार कर लिया गया।

Ad
Ad