ट्रक से टकराई रोडवेज की बस, ड्राइवर की हो गई दर्दनाक मौत

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार। हरिद्वार में एक रोडवेज बस हादसे का शिकार हो गई है। बस में कई यात्री सवार थे। जिससे मौके पर चीख पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि हादसे में बस ड्राइवर की मौत हो गई है।वहीं कई लोग घायल हो गए है। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया है, जबकि मृतक का शव कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार हादसा आज रुड़की के नगला इमरती के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां सहारनपुर के छुटमलपुर डिपो की बस शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे यात्रियों को लेकर हरिद्वार जा रही थी। जैसे ही बस रुड़की के नगला इमरती के पास पहुंची तो आगे चल रहे ट्रक ने चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे रोडवेज बस ट्रक के पीछे जा घुसी और मौके पर ही बस चालक की मौत हो गई और बस में सवार तीन से चार यात्री घायल हो गए। मौके पर चीक-पुकार मच गई।
वहीं चीख पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे । जिन्होंने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस में शव का पंचनामा पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिया जबकि घायलों का उपचार कराया। वहीं मृतक की पहचान बस चालक मोकम सिंह निवासी किशनपुर जिला सहारनपुर की मौत हो गई है। जबकि घायलों के नाम यात्री नरेंद्र, पंकज और अनिल बताए जा रहे है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Ad
Ad