सीबीसीआईडी के रिटायर विशेष लोक अभियोजक सेक्सटार्शन का शिकार अब ब्लेकमेल कर मांगी जा रही है रकम

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। सीबीसीआईडी के रिटायर विशेष लोक अभियोजक सेक्सटार्शन का शिकार हो गए। उन्होंने एसटीएफ कार्यालय में शिकायत की। जांच में सामने आया कि मेवात के सेक्सटार्शन गैंग ने यह हकरत की। इस गैंग के खिलाफ देशभर में सैकड़ों शिकायतें दर्ज हैं। साइबर थाना पुलिस देहरादून में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

सीबीसीआईडी के पूर्व विशेष लोक अभियोजक अम्बरीश कुमार निवासी शास्त्रीपुरम मंगलौर जिला हरिद्वार ने एसटीएफ कार्यालय में शिकायत की। उन्होंने कहा कि उनके मोबाइल पर विदेशी नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने खुद को उनका भांजा बताया। उसने कॉल काट दी। इसके बाद रात में वीडियो कॉल आई। कॉल करने वाली ने खुद को निशा बताया। आरोप है कि उसने अश्लील हरकतें करते हुए वीडियो कॉल की। इस दौरान कॉल को उसने रिकार्ड कर लिया। इसके बाद पीड़ित को ब्लैकमेल किया और रकम मांगी गई। पीड़ित ने रकम नहीं दी।

उनकी शिकायत पर एसटीएफ कार्यालय के निरीक्षक अबुल कलाम ने जांच की। इस दौरान सामने आया कि यह हरियाणा के मेवात का सेक्सटार्शन गैंग है। जिस नंबर से पीड़ित को कॉल गई, उस नंबर पर इस तरह की हरकत की सैकड़ों शिकायत देशभर में दर्ज हैं। मामले में साइबर थाना देहरादून में इंस्पेक्टर अबुल कलाम की ओर से मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की पहचान की कोशिश कर रही है।

Ad
Ad