सारथी फांउडेशन की अच्छी पहल: स्कूली बच्चों को दिए कापी, कवर और स्टेशनरी

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। हर वर्ष की भांति नये सत्र के आगाज पर सारथी फाउंडेशन समिति के द्वारा बच्चों को स्टेशनरी वितरित किया जाता है। इसी के तहत आज 30 अप्रैल को सारथी फाउंडेशन समिति के द्वारा राजकीय प्राथमिक विधालय बमोरी मल्ली नगर क्षेत्र की प्रधानाचार्या श्रीमती चम्पा पुरोहित एवं श्रीमती दीपा जोशी की उपस्थिति में कक्षा एक से लेकर कक्षा 5 तक के बच्चों को कापी कवर एवं सम्पूर्ण स्टेशनरी वितरित की गयी।
कार्यक्रम में सर्वप्रथम स्कूली बच्चों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम एवं कविताओं का पाठ किया गया। सर्वप्रथम संस्था के संस्थापक संयोजक नवीन पंत एवं संस्था पदाधिकारीयो ने दीप प्रज्वलित किया। स्कूल प्रशासन का धन्यवाद करते हुए कहा कि सारथी हर वर्ष नये सत्र पर स्कूली बच्चों को कॉपी आदि स्टेशनरी आदि बांटता है। इस मुहिम को हम लगातार जारी रखेंगे, कोई भी बच्चा बिना शिक्षा के अभाव में नहीं रहना चाहिए जिसके लिए सारथी फाउंडेशन समिति निरंतर प्रयास करती है और सदा करती रहेगी ।
संस्थापक सदस्य ज्ञानेंद्र जोशी ने कहा कि शिक्षा वह नीव है जिस पर हम अपने भविष्य का निर्माण करते है और शिक्षा का हर एक तक पहुंचाने का लक्ष्य लेकर सारथी लगातार आगे बड़ रहा है। इस दिशा में अभी कई महत्वपूर्ण कार्य करने है और हम उन्हें करके रहेंगे। प्रधानाचार्या चम्पा पुरोहित द्वारा संस्था का आभार प्रकट करते हुए कहा कि सारथी फाउंडेशन समिति समय समय पर हमारे स्कूल में आकर बच्चों का उत्साहवर्धन करती है। स्कूल की तरफ से सभी का धन्यवाद जताया। कहा कि इसी तरह आगे भी बच्चों का उत्साहवर्धन करते रहेंगे।
कार्यक्रम के दौरान क्षेत्र के प्रमुख व्यवसाई कमल जोशी को संस्था का आई कार्ड पहना कर संस्था में शामिल किया गया।
कार्यक्रम में नवीन पंत,सुमित्रा प्रसाद, ज्ञानेंद्र जोशी,दीक्षा पंत पांडे,मंजू सनवाल,पूजा पंत,भावना जोशी,कमल जोशी,हेमा जोशी,मीना शाही,तारा बिष्ट,बबिता टकवाल,गीता बेलवाल,भावना पाण्डे, केतन जायसवाल,संतोष गौड़,कैलाश जोशी आदि की मौजूदगी रही।

Ad