सड़क निर्माण के दौरान खाई में गिरे दो युवक, एक की मौत, एक घायल

ख़बर शेयर करें -

देहरादून। देहरादून जिले के देहरादून- त्यूणी से आगे निमगा में दो लोग खाई में गिर गई। एसडीआरएफ ने बचाव अभियान चलाया। एक युवक की हादसे में मौत हो गई। घायल को अस्पताल भेजा गया है।
पुलिस के मुताबिक देर रात्रि लगभग 01:30 बजे जिला नियंत्रण कक्ष, देहरादून द्वारा एसडीआरएफ को सूचना दी गयी कि त्यूणी से लगभग 25 किमी आगे दारागाढ़ बैंड के पास निमगा में रोड निर्माण कार्य चल रहा था जिस दौरान 02 व्यक्ति अनियंत्रित होकर खाई में गिर गए है।
सूचना पर पोस्ट त्यूणी से हेड कांस्टेबल सत्येंद्र सिंह के के नेतृत्व में एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।
घटना राजस्व क्षेत्र की है। एक व्यक्ति को स्थानीय लोगों द्वारा घायल अवस्था में निकालकर अस्पताल त्यूणी भेज दिया गया था जबकिं दूसरे व्यक्ति का कुछ पता नही चल पा रहा था।
एसडीआरएफ टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर घनघोर अंधेरे के बीच गहरी खाई में उतरकर सर्चिंग करते हुए दूसरे व्यक्ति का शव ढूंढ निकाला। एसडीआरएफ टीम द्वारा कड़ी मशक्कत करते हुए बॉडी बैग के माध्यम से उक्त व्यक्ति के शव को मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर ग्राम प्रहरी के सुपर्द किया गया।
घायल का विवरण हिमांशु पुत्र संजू, उम्र 21, निवासी इंद्रावली कल्याणपुर सहारनपुर, उत्तरप्रदेश का रहने वाला है। हादसे में मरने वाला युवक विकास पुत्र सतपाल, उम्र 27, निवासी इंद्रावली कल्याणपुर सहारनपुर उत्तरप्रदेश का निवासी था।

Ad