ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पति-पत्नी घायल, चार साल की बेटी की मौत

ख़बर शेयर करें -

रुद्रपुर। ऊधमसिंहनगर के रुद्रपुर कोतवाली के जाफरपुर के पास रविवार सुबह करीब 11 बजे ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दंपति घायल हो गए। हादसे में उनकी चार साल की इकलौती बेटी की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
हादसे की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। जानकारी के अनुसार, संजय कॉलोनी बाजपुर निवासी राकेश पासवान श्रमिक हैं। रविवार सुबह राकेश बाइक से पत्नी अंजू और चार वर्षीय बेटी एंजल के साथ पत्नी के मायके किरतपुर आ रहे थे। एंजल के मामा रोहित कुमार ने बताया कि करीब साढ़े ग्यारह बजे वे लोग जाफरपुर के पास पहुंचे तो एक ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मारी दी।

इससे वे लोग सड़क पर गिरकर घायल हो गए। यह देख चालक ट्रक सहित फरार हो गया। राहगीरों की मदद से राकेश और अंजू को निजी अस्पताल ले जाया गया। जबकि एंजल को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं राकेश और अंजू को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। थाना दिनेशपुर प्रभारी नंदन सिंह रावत ने बताया कि बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। परिजनों की ओर से तहरीर आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Ad