यूपी में हत्या कर उत्तराखंड बॉर्डर पर फेंक दिया शव, अब सीसीटीवी खंगाल रही है पुलिस

ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार। हरिद्वार के नारसन में करीब 50 वर्षीय अधेड़ का शव रविवार देर शाम मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की शिनाख्त सहारनपुर निवासी के तौर पर हुई। हत्या कर शव बॉर्डर पर फेंका गया था। शिनाख्त के बाद पुलिस जांच में जुटी है।

नारसन बॉर्डर पर हाईवे से सकौती की ओर रास्ता जा रहा है। रविवार देर शाम के वक्त करीब 50 वर्षीय व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर मंगलौर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले की मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है। एसपी देहात एसके सिंह ने बताया कि पुलिस ने खेत के पास से बुजुर्ग का शव बरामद किया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत किन परिस्थितियों में हुई है ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद स्पष्ट हो पाएगा। रविवार देर शाम खेत के पास अधेड़ का शव मिलने के बाद लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुटने लगी। देर शाम पुलिस ने बताया कि दो बाइक सवार दो युवकों को खेत में फेंककर गए हैं। जिमसें एक पूर्ण प्रकाश निवासी नागल की मौत हो गई। घायल युवक ने अपना नाम मंजीत बताया। शाम चार बजे बदमाश शव को फेंककर फरार हुए थे। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है। जल्द खुलासे का दावा किया।
बॉर्डर के आसपास के सीसीटीवी कैमरों को पुलिस की ओर से खंगाला जा रहा है। जिससे पुलिस को अधेड़ के संबंध में अहम जानकारी मिल पाए। नारसन बॉर्डर और आसपास की दुकानों और प्रतिष्ठानों पर लगे भी कैमरों को चेक किया जा रहा है। जिस जगह पर शव मिला है वो मार्ग कहां-कहां जा रहा है इस संबंध में जांच चल रही है। शिनाख्त के बाद ही जांच आगे बढ़ पाएगी।

Ad