उत्तराखंड की ज्वलंत मुद्दो को लेकर गांव गांव जाएगी कांग्रेस, मीडिया कमेटी करेगी समस्याओं का अध्यक्ष

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। उत्तराखंड कांग्रेस पार्टी मीडिया कमेटी ने तय किया है कि राज्य में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले हर गांव की ज्वलंत मुद्दों को लेकर संघर्ष किया जाएगा। इसके लिए शीघ्र ही रुपरेखा तय की जाएगी।
कांग्रेस मीडिया कमेटी की कुमाऊं मण्डल की बैठक स्वराज आश्रम में उत्तराखंड चुनाव मीडिया प्रभारी जरिता लैतफलांग की अध्यक्षता में आयोजित की गई है। बैठक में आगामी 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर मंथन किया गया। बैठक में तय किया गया कि कांग्रेस पार्टी विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश के हर गांव के ज्वलंत मुद्दों को उठाते हुए भाजपा सरकार की विफलताओं को उजागर करने का काम करेगी।
बैठक में श्रीमती लैतफलांग ने कहा कि पार्टी विधानसभा चुनाव में जाने के लिए हर जिले में ग्राम स्तर पर क्षेत्रीय मुद्दों को प्रमुखता के साथ उठाएगी। उन्होंने मीडिया कमेटी के सभी पदाधिकारियों को निर्देश दिए कि वह गांव के अंतिम छोर में रहने वाले व्यक्ति की समस्याओं का पूरा खाका तैयार करें। ताकि कांग्रेस पार्टी आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता की आवाज बनते हुए मुद्दों को उठाएगी और सरकार बनने के बाद उसका प्रमुखता से निराकरण किया जा सकेगा। उन्होंने कुमाऊं भर के सभी जिलों के जिला कोऑर्डिनेटरों को निर्देशित किया कि वह स्थानीय मुद्दों पर जिला वार प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए जनता की समस्याओं को प्रमुखता से उजागर करें। साथ ही उन्होंने आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी मीडिया कमेटी की भूमिका पर विस्तार से चर्चा की। इस दौरान सभी जिलों से आए मीडिया कोऑर्डिनेटरों ने अपने अपने जिलो की कार्ययोजना भी उनके समक्ष प्रस्तुत की।
बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश प्रवक्ता और कुमाऊं मीडिया प्रभारी दीपक बल्यूटिया, मीडिया प्रभारी गणेश उपाध्याय, मीडिया प्रभारी बीना जोशी, प्रदेश मीडिया कोऑर्डिनेटर नैनीताल गोविंद सिंह बिष्ट, मीडिया कोऑर्डिनेटर बागेश्वर हरीश अठानी, मीडिया कोऑर्डिनेटर उधम सिंह नगर प्रीत ग्रोवर, मीडिया कोऑर्डिनेटर अल्मोड़ा रमेश मेलकानी, मीडिया कोऑर्डिनेटर पिथौरागढ़ मुकेश पंत,
उपस्थित रहे।
वरिष्ठ कांग्रेस नेता पूर्व महानगर अध्यक्ष श्री हरीश मेहता, पूर्व चेयरमैन हेमंत बगड़वाल, एनबी गुणवंत, महेशानंद, केदार पलड़िया, बृजेश बिष्ट, कुणाल गोस्वामी ने उत्तराखंड चुनाव मीडिया प्रभारी जरिता लैतफलांग का स्वराज्य आश्रम में का स्वागत किया व सुझाव दिए।

Ad
Ad