*मैं जनता का सेवक, सेवा को चंबीसों घंटे खुले हैं मेरे द्वार: सुमित हृदयेश*

ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। हल्द्वानी विधानसभा के युवा विधायक सुमित हृदयेश ने कहा है कि वह जनता के सेवक हैं। उनके घर के दरवाजे चौबीस घंटे जनता की सेवा के लिए खुले हैं। कहा कि जन समस्याओं का समाधान उनका पहला मकसद है। इसके लिए वह हर वक्त संघर्ष को तैयार रहेंगे
विधायक सुमित हृदयेश ने आज हल्द्वानी विधानसभा के वार्ड 34 ब्यूरा अंतर्गत टंगर तथा हीरानगर वार्ड अन्तर्गत संजय कॉलोनी ओर गुसाईं नगर क्षेत्रों में “धन्यवाद बैठक” के माध्यम से स्थानीय निवासियों से मुलाकात कर चुनाव में जीत के लिए आभार व्यक्त करते हुए हल्द्वानी विधानसभा के समग्र विकास के लिए सभी से विचार विमर्श कर रुपरेखा तैयार कर रहे है। स्थानीय निवासियों द्वारा गर्मजोशी के साथ नवनिर्वाचित विधायक सुमित हृदयेश का क्षेत्र में प्रथम बार आगमन पर जोरदार स्वागत किया गया।
सुमित हृदयेश ने कहा की माता जी (स्व. डॉ. इंदिरा हृदयेश ) के असमय चले जाने से विकास का जो पहिया थम गया था उसे वे सबके साथ और सहयोग से पुनः चलायेंगे और दिन रात जनसेवा में समर्पित रहेंगे।
हल्द्वानी महानगर महिला कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष श्रीमती कमला सनवाल, युवा नेता शैलेन्द्र दानु, देवेंद्र राणा, संजय कुमार, ललित परगाई, मधु सांगुड़ी, हरीश बलूटिया, विमला सांगुड़ी, विशाल भोजक आदि के नेतृत्व में अलग अलग क्षेत्रो में विधायक सुमित हृदयेश का स्वागत कार्यक्रम सम्पन्न हुआ।
इस दौरान बानी राम,सावित्री देवी, सरिता आर्य, पुष्पा देवी, मोहन राम, अमर राम, राम सिंह कार्की, ललिता कोटवाल, जगदीश चंद्र आर्य, चंदू परगाई, गिरिजा तड़ागी, मुन्नी आर्य, नीरांचल जोशी आदि ने मुख्य रूप से शिरकत कर क्षेत्र की समस्याओं से सुमित हृदयेश जी को अवगत कराया तथा मौके से ही सुमित हृदयेश ने संबंधित विभाग के अधिकारियों से टेलीफोन पर वार्ता कर समस्याओं के तवरित निराकरण की बात कही।

Ad
Ad