*ऋषिकेश एम्स में नर्सिग आफिसर की नौकरी के नाम पर ठगे थे 25 लाख, मुरादाबाद में गिरफ़्तार हुआ शातिर*

ख़बर शेयर करें -

ऋषिकेश। एम्स ऋषिकेश में नर्सिंग आफिसर के पद पर नियुक्ति दिलाने के नाम पर लाखों रुपए ठगने वाले को शातिर ठग को पुलिस ने दबोच लिया है। आरोपी ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक व्यक्ित से 25 लाख रुपए ठग लिए थे। पुलिस ने आरोपी को मुरादाबाद उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया है। ठग लंबे समय से फरार चल रहा था।
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सैनी ने बताया कि 29 अक्टूबर 2020 को आम बाग ऋषिकेश निवासी मिलन सिंह चौहान पुत्र दर्शन सिंह चौहान ने ऋषिकेश कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था । तहरीर में बताया गया था कि मोहम्मद यूसुफ पुत्र शमीम अहमद निवासी मकान नंबर 181 बगलान मुरादाबाद उत्तर प्रदेश ने उनकी पत्नी सोनल सहित उनके जान पहचान के दो अन्य संध्या तथा कविता मरिया को एम्स ऋषिकेश में नर्सिंग ऑफिसर के पद पर नियुक्ति दिलाने की बात कही थी। जिसके एवज में उन्होंने 25 लाख रुपए मोहम्मद यूसुफ के बैंक खातों में जमा कराए।
बताया कि रकम देने के बाद बाद मोहम्मद यूसुफ ने न तो पैसे लौटाए और न ही उनकी पत्नी व दो अन्य महिलाओं की एम्स में नर्सिंग ऑफिसर के पद पर नौकरी लगाई। प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सैनी ने बताया कि पुलिस ने शनिवार को डेढ़ वर्ष से फरार चल रहे आरोपित मोहम्मद यूसुफ को मुरादाबाद उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है।
आरोपित को न्यायालय में पेश किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपित मोहम्मद युसूफ के अपराधिक इतिहास का भी पता कर रही है

Ad
Ad