*पिथौरागढ़ में पूजा कर लौट रहे एक ही परिवार की चार महिलाओं की मौत, मृतकों में देवरानी-जेठानी शामिल*

ख़बर शेयर करें -

पिथौरागढ़। उत्तराखंड में एक और सङक हादसे की खबर सामने आ रही है। पिथौरागढ़ के गांव में पूजा करने के लिए आए एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। मरने वाले चारों महिलाएं हैं।
पुलिस ने बताया कि पिथौरागढ़ के चंदन सिंह बसेड़ा अपने भाई और पूरे परिवार के साथ 3 साल बाद गांव में पूजा अर्चना के लिए आए हुए थे। वह वाहन संख्या यूके 02ए 6409 में सवार थे। उन्होंने मंदिर में पूजा अर्चना की और परिवार को छोड़ने बागेश्वर जा रहे थे। तभी एक दर्दनाक हादसा हो गया। पमतोड़ी के पास कार 200 फीट गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया एक व्यक्ति की हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पूर्व शिक्षक चंदन सिंह अपने परिवार के साथ हल्द्वानी में रहते है।
इस हादसे में चंदन सिंह बसेड़ा की पत्नी तुलसी देवी, चंदन सिंह बसेड़ा के छोटे भाई गोविंद सिंह की पत्नी आशा और उनकी साली तारा देवी की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी मां देवकी देवी का अस्पताल में निधन हो गया। घटना की सूचना मिलते ही डीडीहाट पुलिस, एसएसबी, एसडीएफआर ने रेस्क्यू कर घायलों को पहुंचाया अस्पताल। प्रभारी निरीक्षक डीडीहाट हिमांशु पंत, थानाध्यक्ष थल हीरा सिंह डांगी मय थाना डीडीहाट, थाना थल पुलिस, एसडीएफआर व एसएसबी के साथ मौके पर पहुंच गए थे। 108 की सहायता से घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया तथा मृतकों का पंचायतनामा/ पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही। घटना में चंदन सिंह बसेड़ा पुत्र धन सिंह उम्र 62 वर्ष व गोविन्द सिंह पुत्र धन सिंह उम्र 57 वर्ष निवासी पुनीगांव पिथौरागढ़ घायल हैं।

Ad
Ad