*कर्ज चुकाने के लिए टैक्सी ड्राइवर बन गया चोर, बंद घर में सेंधमारी कर चुरा लिए 14 लाख के जेवर*

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा। टैक्सी चालक ने लाखों का ऋण चुकाने के लिए बंद घर से 14 लाख रुपए के जेवरात चुरा लिए। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर चोरी का माल भी बरामद किया है। एसएसपी पीके राय ने पुलिस टीम को पांच हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम शैल एनटीडी थाना अल्मोड़ा निवासी राजेश कुमार नंदा ने तहरीर सौंपकर बताया था कि मंगलवार को वे अपने परिवार के साथ बाहर गए थे। परिवार में ही एक विवाह समारोह होने के कारण उन्होंने घर में 14 लाख रुपये के जेवर रखे थे। शाम को जब वे घर पहुंचे तो ताला टूटा था और जेवर सहित कुछ अन्य सामान गायब था।
एसएसपी ने सीओ ऑपरेशन ओशिन जोशी के नेतृत्व में मामले के खुलासे के लिए एक टीम का गठन किया। स्यालीधार बैंड के पास एक युवक कमलेश कांडपाल निवासी ग्राम दरमाट जिला अल्मोड़ा को संदिग्ध दिखाई देने पर हिरासत में लिया गया। उसके पास मिले बैग की तलाशी में पुलिस को करीब 14 लाख रुपये की कीमत के सोने और चांदी के आभूषण और एक कैमरा बरामद हुआ।
पूछताछ में कमलेश ने राजेश कुमार नंदा के घर से चोरी की बात कबूली। कमलेश ने बताया कि वह एक किराए की टैक्सी चलाता है। उसके ऊपर काफी ऋण हो चुका था, जिसे उतारने के लिए उसने चोरी की साजिश रची।
बरामद माल में दो मंगलसूत्र, एक हार, चार कंगन, दो मांगटीका, दो नथ, एक जोड़ी कान के डबल झुमके, एक जोड़े कान के गोसे, एक जोड़े कान के झाले, एक जोड़े कान के लटकनदार टॉप्स, एक ब्रेसलेट, एक अंगूठी, एक नग टॉप्स, तीन नाक की फुल्ली और दो जोड़े पाजेब, दो जोड़े बिछिया, एक गले की चेन और एक कैमरा शामिल है।

Ad
Ad