आजादी का अमृत महोत्सव: पुलिस कप्तान ने नौ किलोमीटर लंबी पैदल तिरंगा रैली का किया नेतृत्व

ख़बर शेयर करें -

अल्मोड़ा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की अगुवाई में अल्मोड़ा पुलिस ने तिरंगा रैली निकालकर आमजन को “आजादी के अमृत महोत्सव” के शुभ अवसर पर अपने घरो में तिरंगा लगाने के लिए प्रेरित किया। एसएसपी अल्मोड़ा प्रदीप कुमार राय ने जोश और उत्साह के साथ वन्देमातरम् के नारे लगाकर पुलिस कर्मियों व रैली को देखने वाले लोगों को देश भक्ति के रंग मे रंग दिया, तिरंगामय हुआ। अल्मोड़ा शहर के लोगों ने भी तिरंगा यात्रा की सराहना की।
एसएसपी प्रदीप कुमार राय एसएसपी की अगुवाई में आज अल्मोड़ा पुलिस आजादी का अमृत महोत्सव देश की “75 वी स्वतंत्रता वर्षगांठ” पर हाथों में भारत की आन बान और शान के प्रतीक राष्ट्रीय ध्वज को लेकर तिरंगा रैली निकाली। यह रैली एसएसपी कार्यालय से शुरु होकर मालरोड,चौघानपाटा, शिखर तिराहा , जाखन देवी, लक्ष्मेश्वर,धार की तूनी, रानीधारा, एलआरसाह रोड से होते हुए लाला बाजार, चौक बाजार, कचहरी बाजार, जौहरी बाजार, थाना बाजार, होते हुए कोतवाली अल्मोड़ा में समाप्त हुई।
एसएसपी अल्मोड़ा ने स्वयं हाथों में तिरंगा लिए उत्साह और जोश के साथ लगभग 09 किमी0 लम्बी पैदल तिरंगा रैली का नेतृत्व किया, स्वयं देशभक्ति के नारे व गाने गाकर रैली में सम्मिलित पुलिस बल व रैली को देखने वाले लोगों को भी देशभक्ति के रंग में रंग दिया। वन्देमातरम् के नारे लगाकर रैली में सम्मिलित पुलिस बल के उत्साह को कम नही होने दिया ।


सभी लोगों को आजादी के अमृत महोत्सव के शुभ अवसर पर अपने घरों में तिरंगा फहराने के लिए प्रेरित किया ।तिरंगा रैली मे सम्मिलित सभी पुलिस कर्मियों द्वारा उत्साह के साथ रैली में भाग लिया, जोश के साथ देशभक्ति के गाने व नारे लगाकर रैली को देखने वाले लोगो को भी जोश से भर दिया । तिरंगा रैली को देखने वाले सम्मानित जन द्वारा अल्मोड़ा पुलिस द्वारा निकाली गई, तिरंगा यात्रा की प्रशंसा की गई।
रैली के दौरान विमल प्रसाद सीओ अल्मोड़ा, कमल कुमार पाठक निरीक्षक अभिसूचना ईकाई अल्मोड़ा, राजेश यादव प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा, प्रतिसार निरीक्षक जितेंद्र पाठक पुलिस लाईन अल्मोड़ा, अशोक धनकड़ निरीक्षक वाचक कार्यालय अल्मोड़ा, गणेश सिंह हरड़िया यातायात निरीक्षक अल्मोड़ा, उमाशंकर पाण्डे आरआई संचार व अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे ।

Ad
Ad